Bigg Boss के बाद पवित्रा पुनिया को आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, पहली बार किया बुरे वक्त का खुलासा

पवित्रा पुनिया ने 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बन घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली थी. हालांकि, इसके बाद वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहीं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने अपने बुरे दौर पर खुलकर बात की है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2024, 02:20 PM IST
    • पवित्रा पुनिया ने बताया बुरा दौर
    • सुसाइड के आने लगे थे ख्याल
Bigg Boss के बाद पवित्रा पुनिया को आने लगे थे सुसाइड के ख्याल, पहली बार किया बुरे वक्त का खुलासा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद अक्सर देखा जाता है कि इसके कंटेस्टेंट्स की किस्मत बदल जाती है. वहीं, कई सितारों को शो के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए भी कास्ट भी कर लिया जाता है. हालांकि, हर किसी को इस शो का फायदा हो, यह भी जरूरी नहीं है. बल्कि, कुछ सितारों को बिग बॉस में आने का नुकसान भी उठाना पड़ा है. इन्हीं में से एक नाम मशहूर टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया का भी है. उन्होंने हाल ही में 'बिग बॉस' को लेकर एक ऐसा बयान दिया है कि सभी के होश उड़ गए हैं.

पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं पवित्रा पुनिया

पवित्रा पुनिया ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि शो से बाहर आने के बाद उन्हें इंडस्ट्री में दोबारा काम पाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें सुसाइड तक के ख्याल आने लगे थे. दरअसल, पवित्रा अक्सर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्हें अक्सर बॉयफ्रेंड एजाज खान के साथ वक्त बिताते देखा जाता है. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई हैं.

बिग बॉस के बाद नहीं मिल रहा था काम

पवित्रा ने कहा कि उन्होंने टीवी शोज के जरिए पहचान हासिल की. इस दौरान उन्होंने कई ऊतार-चढ़ाव भी देखे. उन्होंने अपने बुरे दिनों को याद करते हुए कहा कि लॉकडाउन का समय उनके लिए सबसे बुरा रहा. उस समय वह बिग बॉस से बाहर आई थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था और बिग बॉस से मिले हुए पैसे उनके परिवार और घर की देखभाल के लिए खर्च हो चुके थे. पवित्रा ने कहा, 'बिग बॉस के घर से बाहर आने के एक महीने बाद मेरे पिता का एक्सीडेंट हो गया था. ऐसे में उनकी देखभाल में सारे पैसे खर्च हो गए.'

आत्महत्या के आते थे ख्याल

पवित्रा ने आगे कहा, 'ऐसा नहीं था कि मेरे घरवालों के पास पैसे नहीं थे, लेकिन जब बच्चा कमा रहा होता है तब हर एक चीज के लिए मां-बाप से पैसे नहीं मांगता. उदाहरण के लिए अगर मैं हॉस्पिटल में थी और दवाइयां मंगवानी होती, तो मैं मम्मी से क्रेडिट या डेबिट कार्ड नहीं मांगूंगी.' उन्होंने कहा, 'बिग बॉस के बाद करीब डेढ़ साल मेरे बहुत बुरे बीते. मैं डिप्रेशन में जा रही थी, मुझे सुसाइड के ख्याल आने लगे थे. उसे समय मेरे अपनों के प्यार ने ही मुझे बचाया, वरना पता नहीं क्या हो जाता.'

ये भी पढ़ें- Heeramandi Video: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का टीजर होगा इस दिन रिलीज, हुआ ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़