Permanent Roommates 3 Trailer OUT: फिर इश्क का तड़का लगाने आ गए मिकेश-तान्या, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Permanent Roommates 3 Trailer OUT: सुमीत व्यास और निधि सिंह के लीड रोल वाली सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स सीजन 3' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. फैंस को काफी समय से इस सीरीज का इंतजार है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 14, 2023, 12:09 PM IST
  • 'परमानेंट रूममेट्स 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • दिलचस्प स्टोरी लेकर आए सुमीत और निधि
Permanent Roommates 3 Trailer OUT: फिर इश्क का तड़का लगाने आ गए मिकेश-तान्या, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली: Permanent Roommates 3 Trailer OUT: सुपरहिट रोमांटिक वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' अब अपने तीसरे नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच पेश होने जा रहा है. कुछ समय पहले ही सीरीज का पोस्टर जारी किया गया था. इस बार फैंस को रोमांस के साथ-साथ करियर में आगे बढ़ने के मिशन का तड़का भी देखने को मिलेगा. मेकर्स ने सीरीज के लिए दर्शकों की बेसब्री बढ़ाते हु अब 'परमानेंट रूममेट्स 3' का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. इसमें एक बार फिर सुमीत व्यास और निधि सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

मजेदार है ट्रेलर

ट्रेलर में मिकेश (सुमीत व्यास) और तान्या (निधि सिंह) की एक नई जिंदगी की झलक दिखाई दे रही है. ट्रेलर की शुरुआत में मिकेश और तान्या अपने रिश्ते में कुछ इंटरेस्टिंग करने की कोशिश कर रहे हैं.

इसी के साथ दोनों अपने करियर में आगे बढ़ने की कमशकश में फंसे दिख रहे हैं. जहां एक ओर तान्या विदेश जाकर काम करना चाहती है,  वहीं, मिकेश अपना परिवार और देश छोड़ना कहीं नहीं जाना चाहता. 

क्या टूट जाएगी मिकेश-तान्या का रिश्ता

अब अलग-अलग सोच के कारण दोनों के रिश्तों में भी खटास आने लगती है. मिकेश, तान्या को समझाने की हर कोशिश करता दिख रहा है, वहीं, तान्या अपनी जिद पर अड़ी नजर आ रही हैं. अब इसी जिद की वजह से दोनों का रिश्ता भी खतरे में पड़ जाता है. दोनों की इस खट्टी-मिठी लव स्टोरी यहीं खत्म हो जाएगी या दोनों एक दूसरे को समझकर कोई फैसला ले पाएगा? इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

18 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी सीरीज

श्रेयांश पांडे के निर्देशन में बनी सीरीज को द वायरल फीवर (TVF) ने प्रोड्यूस किया है. इसमें सुमीत व्यास और निधि सिंह के अलावा सचिन पिलगांवकर, शीबा चड्ढा और शिशिर शर्मा जैसे सितारे भी अहम किरदारो में नजर आ रहे हैं. 'परमानेंट रूममेट्स 3' का प्रीमियर 18 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होने वाला है. 

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों मुमताज ने नहीं देखा आखिरी वक्त में देव आनंद का चेहरा? सालों बाद खोला राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़