46 की उम्र में भी नहीं थम रही पूजा बत्रा की बेबाकी, अब जालीदार गाउन में उड़ाए होश

पूजा बत्रा अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. आज भी एक्ट्रेस अपने बिंदास और बेबाक अवतार के कारण फैंस को मदहोश कर देती हैं. इस बार तो पूजा ने अपनी हॉटनेस से होश ही उड़ा दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 20, 2023, 02:29 PM IST
  • पूजा बत्रा की हॉटनेस ने किया घायल
  • फैंस के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल
46 की उम्र में भी नहीं थम रही पूजा बत्रा की बेबाकी, अब जालीदार गाउन में उड़ाए होश

नई दिल्ली: 90 के दशक में पूजा बत्रा (Pooja Batra) का चार्म लोगों के खूब सिर पर चढ़कर बोला. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी के साथ ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज की वजह से भी लोगों का खूब दिल जीता. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस जैसे फिल्म इंडस्ट्री से नदारद हैं. हालांकि, इस दौरान भी वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह एक्ट्रेस की फिटनेस और हॉट अंदाज है.

Pooja Batra ने ट्रांसपेरेंट गाउन में लगाया हुस्न का तड़का

पूजा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस के बीच वायरस हो जाता है. अब एक बार फिर से पूजा की अदाएं होश उड़ा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर का बटरफ्लाई प्रिट वाला ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए बेबाकी से कैमरे के सामने पोज दिए.

बेहद हॉट दिख रही हैं पूजा बत्रा

पूजा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने रोजी चीक्स और ओपन हेयर स्टाइल रखा है. एक्ट्रेस ने यहां सनग्लासेस भी कैरी किए हैं, जिसे उन्होंने बालों में सिर पर टिका रखा है. वहीं, एक्ट्रेस यहां किसी गार्डन जैसे एरिया में खड़ी हैं और हाथ में टमाटर लेकर पोज दे रही हैं.

46 की उम्र में उड़ाए होश

पूजा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर से उनके परफेक्ट फिगर ने ध्यान खीचा है. 46 की उम्र में भी पूजा की फिटनेस होश उड़ा रही है. आज भी अपने बोल्ड अंदाज से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे सकती हैं. पूजा का हर नया लुक देखने के लिए आज उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- जब शादी करने के लिए कानूनी पचड़ों में फंस गए थे Jr NTR, फिर ऐसे लिए सात फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़