शादी टूटने पर छलका पूजा भट्ट का दर्द, बताया किस चीज को बना लिया था अपनी बेंड एड

पूजा भट्ट ने एक बार फिर से अपनी टूटी शादी को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे वह खुद को खोने लगी थीं. साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह नशे की लत में डूब चुकी थीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 9, 2023, 05:21 PM IST
    • पूजा भट्ट ने की तलाक पर बात
    • नशे पर भी खुलकर बोलीं पूजा
शादी टूटने पर छलका पूजा भट्ट का दर्द, बताया किस चीज को बना लिया था अपनी बेंड एड

नई दिल्ली: 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कुछ समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आई थीं. वहीं, अब एक बार फिर से पूजा खबरों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा है. एक्ट्रेस अपनी शादी टूटने का दर्द बताया है.

इस वजह से हुआ तलाक

दरअसल, पूजा हाल ही में Unchain My Heart बुक की लॉन्चिंग इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान उन्होंने मनीष मखीजा संग अपनी टूटी हुई शादी से लेकर नशे की लत पर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इस मौके पर कहा, 'मैं एक ऐसी शादी में थी जो टूट रही थी. यह किसी कारण नहीं हो रहा था, लेकिन इसमें बोरियत थी. हम में से किसी ने भी एक दूसरे को धोखा नहीं दिया. बस हमारी एक दूसरे में दिलचस्पी खत्म होने लगी थी. मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं खुद को खो रही हूं.'

नशे में डूब गईं पूजा

पूजा ने आगे कहा, 'कुछ वक्त के बाद मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं एक ऐसी शादी में फंस गई हूं जो वर्क ही नहीं कर रही है. इस शादी में मैं अपना अस्तित्व खो चुकी थी. मैं भूल गई थी कि मैं हूं कौन हूं? हालांकि, वे बहुत अच्छे इंसान थे, लेकिन मैं खुद को अकेला महसूस करती थी.' पूजा का कहना है कि वह इस कारण शराब के नशे में डूब गई थीं.

दर्द खत्म करने के लिए किया नशे का इस्तेमाल

पूजा ने आगे बताया कि उन्होंने कैसे अपने नशे की लत से छुटकारा पाया. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं शराब को बैंड एड की तरह इस्तेमाल करने लगी थी. मैं इसमें फंस गई थी. पहले एक अच्छी पत्नी बनना और फिर बोतल में सुकून पाना. मैंने खुद से पूछा भी था कि एक शराब की बोतल और एक रिश्ते में क्या फर्क है, लेकिन मैं अपने दर्द को खत्म करने के लिए इसका इस्तेमाल कर रही थी.'

7 साल से नशे से हैं दूर

पूजा का कहना है कि आखिरकार उन्होंने अपने दर्द से लड़ना सीख लिया और शराब को पीछे छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने दर्द से निकले और नशा छोड़े हुए 7 साल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की खुल गई पोल, इस क्रिकेटर ने लगाई शादी पर मुहर!

ट्रेंडिंग न्यूज़