Panchayat season 3 trailer out: पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे सीरीज

Panchayat season 3 trailer out: प्राइम वीडियो ने जितेन्द्र और नीना गुप्ता स्टारर पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है.  राजनीति, प्रतिद्वंद्विता, रोमांस और हंसी से भरपूर इस सीरीज के लिए फैंस एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2024, 12:00 PM IST
  • 'पंचायत 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी सीरीज
Panchayat season 3 trailer out: पंचायत सीज़न 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें कब और कहां देख पाएंगे सीरीज

नई दिल्ली: Panchayat season 3 trailer out: प्राइम वीडियो ने आज अपने आगामी कॉमेडी ड्रामा पंचायत सीज़न 3 का एक मनोरंजक ट्रेलर जारी किया. हास्य, नाटक और दिल से भरपूर आठ एपिसोड वाला नया सीज़न, फुलेरा में ग्रामीण जीवन में एक और मनोरंजक गोता लगाने का वादा करता है, जिसमें इसके परिचित पात्रों को नई चुनौतियों और संघर्षों का सामना करना पड़ता है. जबकि प्यार, दोस्ती और सामुदायिक भावना का मार्ग प्रशस्त होता है.

द वायरल फीवर की सीरीज

द वायरल फीवर द्वारा निर्मित, दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित और चंदन कुमार द्वारा लिखित, पंचायात में सारे किरदार वापस आ रहे हैं. जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका सीरीज में दिखाई देंगे.  पंचायत सीज़न 3 का प्रीमियर हिंदी में, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में 28 मई को होगा.

ट्रेलर हुआ रिलीज

पंचायत सीज़न 3 के ट्रेलर के साथ ग्रामीण जीवन की आकर्षक अराजकता में एक आनंददायक यात्रा शुरू करें. मजाकिया हाजिर जवाबी, उत्साही प्रतियोगिताओं और उभरते रोमांस से भरपूर, ट्रेलर एक काल्पनिक भारतीय ग्रामीण गांव फुलेरा में नवीनतम घटनाओं की झलक देता है. अभिषेक (जितेंद्र कुमार द्वारा अभिनीत), पंचायत सचिव के रूप में अपनी भूमिका में वापस आ गए हैं, उन्हें उच्च अध्ययन और बेहतर करियर के अवसरों के लिए अपनी आकांक्षाओं को संतुलित करते हुए ग्रामीण जीवन की विचित्र गतिशीलता से निपटना होगा. गाँव के नाटक के तूफ़ान के बीच, अभिषेक को रिंकी के प्रति अपने बढ़ते स्नेह से सांत्वना मिलती है. क्या अभिषेक प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच दरार को दूर करेंगे? क्या फुलेरा की गंदी राजनीति के बीच वह तटस्थ रह सकते हैं? क्या वह अपने सपनों का पीछा करने के लिए आज़ाद हो जाएँगे? इन सवालों के जवाब 28 मई को प्राइम वीडियो पर मिलने वाले हैं.

क्या बोले निर्देशक

निर्देशक, दीपक कुमार मिश्रा ने साझा किया, "सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, पंचायत के पीछे की अविश्वसनीय टीम को सलाम! अविश्वसनीय कलाकारों और सीरीज़ के लेखक - चंदन कुमार, शब्दों के जादूगर, को इस शानदार स्क्रिप्ट को तैयार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हमें सीज़न 1 शुरू हुए चार साल हो गए हैं, और अब हम' सीज़न 3 में प्रवेश कर रहे हैं. एक मल्टी-सीज़न शो बनाना एक बड़ी चुनौती है, लेकिन सही स्क्रिप्ट, सही दृष्टि और सही लोगों के साथ, हम अपने दर्शकों के लिए नया सीज़न लाने के लिए उत्साहित हैं. 

नीना गुप्ता ने कही दिल की बात

नीना गुप्ता ने कहा कि “पंचायत उन सबसे मनोरंजक परियोजनाओं में से एक रही है, जिन पर मैंने कभी काम किया है. मैं सीज़न 3 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ! नवीनतम सीज़न करना मेरे लिए घर वापसी जैसा महसूस हुआ. सीरीज़ अद्भुत है.

जितेन्द्र ने जताया आभार

जितेंद्र कुमार ने कहा कि इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है, यह पंचायत की वजह से है कि आज मैं एक घरेलू नाम हूं. आप जानते हैं, वे कहते हैं कि एक बच्चे को बड़ा करने के लिए एक गाँव की ज़रूरत होती है, और मेरे मामले में, मैं सचमुच मानता हूँ कि एक कलाकार के रूप में विकसित होने में मेरी मदद करने के लिए फुलेरा के पूरे गाँव की ज़रूरत पड़ी. मैं बेहद भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे नीना जी, रघुबीर जी, फैसल और चंदन जैसे कलाकार मेरे सहकर्मी मिले, जिससे मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित होने में काफी मदद मिली है. 

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit Birthday: विनोद खन्ना के साथ किस सीन करके बहुत पछताईं थीं माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके थे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़