पहले नहीं देखा होगा प्रियंका चौधरी का इतना हॉट लुक, सिजलिंग अंदाज में दिए ऐसे-ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी का इस बार अपने हॉट लुक्स की वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. लेटेस्ट लुक में प्रियंका व्हाइट ड्रेस में इतनी ग्लैमरस दिख रही है कि फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 08:57 PM IST
  • प्रियंका चहर चौधरी का नया लुक वायरल
  • व्हाइट आउटफिट में कहर ढा रही हैं प्रियंका
पहले नहीं देखा होगा प्रियंका चौधरी का इतना हॉट लुक, सिजलिंग अंदाज में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) आज लगातार किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण एक्ट्रेस अपने फोटोशूट और सिजलिंग अदाओं की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से प्रियंका का नया लुक सोशस मीडिया पर फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.

Priyanka Chahar Choudhary ने दिखाया बेहद सिजलिंग लुक

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस फुल स्लीव्स वाली शॉर्ट थाई हाई स्लिट व्हाइट शिमर ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chahar Choudhary (@priyankachaharchoudhary)

इसमें उनके हाथों पर फेदर लगा हुआ है. प्रियंका ने अपने इस आउटफिट को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने सीक्वेंस वाली हाई हील्स कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Priyanka Chahar Choudhary

प्रियंका ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोज चीक्स और डार्क पिंक लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का हाई बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. प्रियंका ने यहां अपना कर्वी फिगर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. अब प्रियंका का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

प्रियंका ने बर्थडे लुक किया शेयर

बता दें कि ये लुक प्रियंका के बर्थडे के दौरान का है. बीते 13 अगस्त को एक्ट्रेस ने अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर उन्होंने अंकित गुप्ता सहित अपने कई दोस्तों के साथ मिलकर खूब मस्ती की थी. एक्ट्रेस ने इस दौरान की भी कई फोटोज शेयर की थीं.

ये भी पढ़ें- ओवर साइज कोट में शोभिता धुलिपाला ने दिखाया कर्वी फिगर, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़