फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ देंगी प्रियंका चोपड़ा! बताई ये बड़ी वजह

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों के दिल जीत चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वह अपनी बेटी के लिए अपना करियर तक छोड़ सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2023, 03:46 PM IST
  • प्रियंका बेटी के लिए छोड़ सकती हैं करियर
  • प्रियंका चोपड़ा बोलीं देश भी बदल दूंगी
फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ देंगी प्रियंका चोपड़ा! बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली Priyanka Chopra: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी हैं.  प्रियंका चोपड़ा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. लेकिन इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे जानकर आप चौंक सकते हैं. प्रियंका ने हाल ही में कहा कि वह बेटी मालती के लिए अपना करियर छोड़ सकती है. प्रियंका ने अपने पैरेंट्स का उदाहरण देते हुए अपने माता-पिता के त्याग के बारे में बताया. 

बेटी के लिए करियर छोड़ सकती हैं प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा 40 साल की उम्र में बेटी की मां बनी हैं. 40 की उम्र में प्रियंका का करियर शानदार चल रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा कि वह बेटी मालती के लिए अपना करियर भी छोड़ सकती है. अगर उनकी बेटी बोले तो वह देश भी बदलने को तैयार हैं. 

करियर छोड़ने के लिए नहीं करुंगी सवाल 
एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उस समय मैंने इसे ग्रांटेड लिया था. कुछ ऐसा है कि ये आपके पेरेंट्स का ही काम है. मेरा करियर मायने रखता है. मैंने ये तब तक नहीं सोचा था जब मैं अपनी बुक पर काम कर रही थी. फिर मैंने सोचा कि अब में 40 साल की हो गई हूं. मुझसे पूछा जाएगा कि मैं अपना करियर छोड़ दूं और देश बदल दूं तो मैं अपनी बेटी के लिए ये करुंगी. 

मेरे माता-पिता ने दिया था त्याग 
प्रियंका ने आगे बताया- यह एक बहुत बड़ा बलिदान है. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि हमें ऐसे माता-पिता मिले हैं जिन्होंने ऐसा किया, लेकिन ऐसे परिवार भी हैं जो सामाजिक दबाव में है. वह नहीं जानते हैं कि अपनी बेटियों को अप्रिशिएट नहीं करते हैं. ऐसे में मुझे लगता है कि एक चीज जो हमें करने की जरूरत है. बच्चों की परवरिश के दौरान एक-दूसरे बातचीत करना, अपने बेटों को इस तरह से पालना होगा कि जिसमें महिलाओं का सम्मान हो समाज में अवसर पैदा करना जहां महिलाएं सत्ता के पदों पर हो. न केवल नौकरी पा लेना, बल्कि डिसीजन मेकर होना. मुझे लगता है कि यही हमारे लिए बदलने जा रहा है. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: बेटे की कस्टडी के लिए आमने-सामने होंगे अक्षरा और अभिमन्यु, मंजरी देगी बेटे का साथ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़