प्रियंका चोपड़ा ने क्यों जला दी हाई स्कूल की फोटोज? आज भी है दिल में मलाल

प्रियंका चोपड़ा अपनी निजी जिंदगी और दिलचस्प किस्सों की वजह से लगभग हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान सभी हैरान हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2023, 05:26 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने जलाई थीं स्कूल फोटोज
  • अपने फैसले पर आज पछताती हैं प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा ने क्यों जला दी हाई स्कूल की फोटोज? आज भी है दिल में मलाल

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) हर दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. उन्होंने हिन्दी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में अपना ऐसा जादू चलाया कि दुनियाभर के लोग उनके दीवाने हो गए. हालांकि, फिल्मों के अलावा प्रियंका इन दिनों अपने बेबाक बयानों और निजी जिंदगी की वजह से भी लगातार चर्चा में हैं. अब फिर से उन्होंने फक ऐसा खुलासा किया, जिसने सबके होश उड़ा दिए.

Priyanka Chopra ने फैशन के कारण जलाई थीं फोटोज

प्रियंका ने हाल ही में बताया है कि उन्होंने अपने हाई स्कूल की बहुत सारी तस्वीरों को जला दिया था, जिसे लेकर आज भी उन्हें काफी पछतावा है. प्रियंका ने अपने हालिया इंटरव्यू में उस दौर के फैशन को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह हाई स्कूल में थीं, तब उन्होंने उस वक्त की ज्यादातर फोटोज को जला दिया था. प्रियंका ने 2000 के दशक की शुरुआत की बात की.

तस्वीरों पर होती थी शर्मिंदगी

प्रियंका का कहना है कि ने अपने हाई स्कूल की फोटोज को जला दिया, क्योंकि वह उन्हें देखकर बहुत शर्मिंदा होती थीं. एक्ट्रेस ने कहा उस वक्त आई लाइनर, हाइलाइट्स, आई शैडो, चेन ड्रेस, लो वेस्ट जींस और थोंग्स फैशन में थे. हर चीज के साथ ओवरबोर्ड जोन का चलन था. ऐसे में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा सोच में डूब गईं कि उन्होंने उन फोटोज को ही जला दिया.

किताब लिखते समय पड़ी फोटोज की जरुरत

प्रियंका ने आगे बताया कि उन्हें बाद में इन फोटोज की जरूरत पड़ी और तब उन्हें उस समय जलाई गई तस्वीरों पर पछतावा हुआ. एक्ट्रेस ने कहा कि वह जब अपनी किताब लिख रही थीं तो उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें वो फोटोज नहीं चलानी चाहिए थीं, क्योंकि अब वह अपनी किताब उस दौर की पुरानी तस्वीरें दिखा सकती थीं.

इन फिल्मों में दिखेंगी Priyanka Chopra

दूसरी ओर प्रिंयका के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह द रूसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आईं. इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन के साथ देखा जा रहा है. इसमें एक्ट्रेस का एक्शन वाला दमदार अंदाज देखने को मिला. अब जल्द ही प्रियंका 'लव अगेन' और 'जी ले जरा' टाइटल से बन रही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 42 की उम्र में श्वेता तिवारी के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 22 साल की बेटी को भी दी मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़