पति Nick Jonas के साथ छुट्टियां मनाने निकली Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक फोटो

Priyanka Chopra on Vacation: प्रियंका चोपड़ा नए साल के मौके पर पति के साथ वेकेशन मना रही हैं. वेकेशन से कपल की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 03:06 PM IST
    • पति निक जोनास के साथ छुट्टी मना रहीं प्रियंका चोपड़ा
    • वेकेशन से वायरल हुई निक और पीसी की तस्वीरें
पति Nick Jonas के साथ छुट्टियां मनाने निकली Priyanka Chopra, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली: Priyanka Chopra on Vacation: बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चूंकि प्रियंका चोपड़ा भले ही अब विदेश में रहती हैं, लेकिन भारत में उनकी चर्चा हमेशा होती रहती है. प्रियंका चोपड़ा अपने परिवार वालों से मिलने भारत समय समय पर आती रहती हैं. हाल में ही प्रियंका चोपड़ा की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों से दावा किया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों रोमांटिक अंदाज में निक जोनासा के साथ न्यू इयर वेकेशन मना रही हैं. 

वेकेशन से वायरल हुई निक और पीसी की तस्वीरें

नया साल सेलिब्रेट करने के बाद प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ वेकेशन सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में इस कपल की बीच की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें दोनों कैजुअल लुक में नजर आ रहे है. देसी गर्ल के लुक की बात करे तो व्हाइट मोनॉकिनी के साथ ऑरेंज श्रग कैरी किया है. वहीं उनके पति शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

मैक्सिको में मना रहीं फैमिली हॉलीडे

इससे पहले नए साल पर मैक्सिको में फैमिली हॉलीडे की कुछ और तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें मालती के साथ-साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक के भाई जो जोनस भी थे जो पिछले साल वाइफ सोफी टर्नर से अलग हो चुके हैं. इन सबके अलावा छोटे भाई केविन जोनस भी नए साल के इस जश्न में शरीक हुए और कुछ और खास दोस्त भी नजर आए.

इन फिल्मों में नजर आ सकती हैं प्रियंका चोपड़ा

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका का पिछला साल काम की वजह से काफी व्यस्त रहा. प्रियंका इस साल जॉन सीना के साथ 'हेड ऑफ स्टेट' को लेकर चर्चा में रहने वाली हैं. एक्ट्रेस आखरी बार रॉम-कॉम फिल्म लव अगेन में नजर आईं थीं. वहीं बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका आखिरी बार 'द स्काइ इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ नजर आईं थीं. रिपोर्ट्स की माने तो अब वह बॉलीवुड फिल्म डॉन 3 में नजर आ सकती हैं पर इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- Bobby Deol ने बेटे आर्यमन संग शेयर की तस्वीरें, बाप-बेटे की जोड़ी ने काटा सोशल मीडिया पर बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़