प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कर रहे थे कार में रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, तो चढ़ा दी गाड़ी

Dehati Disco Producer: फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा ने हाल ही में तब हद पार कर दी जब उन्होंने अपनी पत्नी पर ही कार चढ़ा दी. पत्नी ने उन्हें अय्याशी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया था. ऐसे में सवाल जवाब करना उनकी पत्नी को महंगा पड़ा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 06:03 PM IST
  • कमल किशोर मिश्रा के थे कई अफेयर
  • हाल ही में कर बैठे थे दूसरी शादी
प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा कर रहे थे कार में रोमांस, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, तो चढ़ा दी गाड़ी

नई दिल्ली: फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा को भले ही उनकी बेहतरीन फिल्मों की वजह से जाना जाता है लेकिन हाल फिलहाल उनकी चर्चा एक संगीन अपराध की वजह से हो रही है. बता दें कि उनकी पत्नी भोजपुरी एक्ट्रेस यास्मीन ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उनकी पत्नी का कहना है कि उन्होंने कमल को किसी लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था जिसके बाद पति ने उन्हें जान से मारने की कोशिश की.

कार में रोमांस

पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि कमल की पत्नी ने उन्हें कथित तौर पर कार में किसी अन्य मॉडल के साथ रोमांस करते हुए देखा था. ऐसे में यास्मीन ने जब प्रोड्यूसर से बात करने की कोशिश की तो उन्हें मारने की कोशिश में उन पर गाड़ी चढ़ा दी. कमल ने ऐसा इसलिए किया ताकि उनकी गंदी हरकतों का खुलासा न हो पाए. यास्मीन हादसे में घायल हो गईं. अंबोली पुलिस ताना में फिलहाल शिकायत दर्ज करवाई गई है.

कमल किशोर पर धाराएं

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी धारा  279 और 338 के तहत पत्नी को जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज किया गया है. घटना में यास्मीन के सिर पर चोट लगी है. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही है. बता दें कि पार्किंग एरिया में पति पत्नी के बीच बहस हो रही थी ऐसे में कमल ने यास्मीन पर कार चढ़ा दी.

यास्मीन के आरोप

यास्मीन का कहना है कि उनके पति ने जरा भी इंसानियत नहीं दिखाई. गाड़ी से उतर कर ये भी नहीं देखा कि जिंदा हूं या मर गई. 9 साल के रिश्ते के बारे में 9 सेकंड भी नहीं सोचा. रोज नई नई लड़कियों को मोहब्बत के जाल में फंसाते हैं. कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर दी. मेरे पास सबूत हैं. आएशा सुप्रिया से भी 6 मार्च को शादी कर दी. दोनों साथ में पति पत्नी के रूप में रहने लगे और मुझे घर से बाहर निकाल दिया. तलाक तलाक तलाक कहकर बोले कि तुम जाओ अब यहां से.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: 14 साल की उम्र में रवीना टंडन का टूटा था दिल, क्रश ने मजाक उड़ाते हुए खींची थी चोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़