पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम में शीशे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) ने अपनी एक्टिंग का जादू पंजाबी दर्शकों पर चलाया है, लेकिन उनके लुक पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 05:52 PM IST
  • सोनम बाजवा के हर लुक पर फैंस फिदा रहते हैं
  • सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथरूम में शीशे के सामने बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी पर अदाकारी जादू चलाने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. सोनम ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. ऐसे में सोनम को एक के बाद एक बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. इसी के साथ एक्ट्रेस की अदाओं पर भी लोग मर मिटे हैं. उनका हर अवतार फैंस को पसंद आता है.

Sonam Bajwa ने कराया बाथरूम में फोटोशूट

सोनम भी अपने दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से सोनम की अदाओं पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें बाथरूम में फोटोज क्लिक करवाते हुए देखा जा रहा है. यहां खुद को निहारती हुई पोज दे रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं सोनम बाजवा

सोनम इन फोटोज में ब्लैक ब्रालेट और ब्लू डेनिम जीन्स पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों की पॉनीटेल बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

एक्ट्रेस ने इस दौरान में गोल्ड की चेन और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इन फोटोज में सोनम काफी फिट और हॉट दिख रही हैं. उनकी अदाओं पर से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया है.

सोनम के फैंस उन्हें देखने के लिए रहते हैं उत्साहित

सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो पंजाबी फिल्मों के साथ वह साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं. पिछले ही दिनों उनकी तमिल फिल्म 'काटेरी' रिलीज हुई है. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. सोनम के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़