'पुष्पा 2' से लेकर 'पीएस 2' तक ये फिल्में 2023 में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

South Movies Release In 2023: साल 2022 हिंदी फिल्मों के लिए खास नहीं रखा है लेकिन साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. अगले साल फिर से साउथ की फिल्में तहलका मचाने को तैयार है. आइए जानते हैं साल 2023 में कौन सी फिल्में रिलीज होगी.   

Last Updated : Dec 23, 2022, 05:18 PM IST
  • 2023 में रिलीज होगी ये साउथ फिल्में
  • बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा फिल्मों का जलवा
'पुष्पा 2' से लेकर 'पीएस 2' तक  ये फिल्में 2023 में होगी रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल

नई दिल्ली: South Movies Release In 2023: साल 2022 खत्म होने वाला है. नए साल के इंतजार में बहुत हीकम दिन बचे हैं. साल 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए खास नहीं रहा, वहीं  साउथ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का क्रेज देखने को मिल रहा है. साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. आज हम इस लेख में आपको बताएंगे साउथ की उन फिल्मों के बारे में जो साल 2023 में रिलीज होगी. 

वरिसु 
वामसी पैदिपल्ली द्वारा डायरेक्टर एक्शन ड्रामा फिल्म वरिसु है. इस फिल्म में थलपित विजय और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा शाम प्रभु, आर, सरथकुमार और प्रकाश राज भी लीड रोल नजर आएंगे. वरिसु फिल्म 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. 

थुनिवु 
अजित कुमार की फिल्म थुनिवु साल 2023 में रिलीज होगी.फिल्म को एच. विनोथ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को बोनी कपूर ने निर्मित किया है. फिल्म थुनिवु 12 जनवरी में को रिलीज होगी. 

पीएस 2 
मणिरत्नम की सुपरहिट फिल्म पीएस 1 ने दर्शकों के दिलों में राज किया है. फिल्म ऐश्वर्या राय, विक्रम, तृषा और शोभिता धूलिपाला समेत कई बड़े स्टार्स शामिल थे. फिल्म का अगला पार्ट अप्रैल 2023 में रिलीज होगी. 

जेलर 
रजनीकांत की फिल्म जेलर भी साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म जेलर रजनीकांत 169वीं फिल्म है.फिल्म को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है. जेलर फिल्म 14 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी. 

पुष्पा 2 
अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फइल्म पुष्पा: द राइज ने साल 2022 में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.फिल्म के डायलॉग और गाने काफी पॉपुलर हुए थे. लोगों में फिल्म के डायलॉग का क्रेज देखने को मिला था. वहीं फैंस पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म साल 2023 में जुलाई से सितंबर के बीच बॉक्स ऑफिस रिलीज होगी. 

सालार 
प्रभास की फिल्म सालार भी अगले साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म श्रुति हासन और जगपति बाबू लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 5 भाषा में 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. 

इंडियन 2 
कमल हासन की सुपरहिट फिल्म इंडियन का सीक्वल अगले साल 2023 में रिलीज होगी. फिल्म को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है. इस एक्शन फिल्म में काजल अग्रवाल, गुलशन ग्रोवर, सिद्धार्थ, प्रिया भवानी शंकर, समुथिरकानी, रकुल प्रीत सिंह और वेनेला किशोर जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: नील की खातिर खुद को बदलेगी आरोही, अक्षरा की एक गलती से आएगा बिरला हाउस में तूफान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़