VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जताई राहुल गांधी से शादी की इच्छा, लेकिन रख दी ये शर्त

राहुल गांधी अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं. इस बार वह अपनी शादी के प्रपोजल को लेकर खबरों में आ रहे हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने राहुल से शादी करने की इच्छा जाहिर की है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 8, 2023, 11:44 AM IST
  • शर्लिन बनना चाहती हैं राहुल की दुल्हनिया
  • शर्लिन चोपड़ा ने की राहुल से शादी पर बात
VIDEO: इस एक्ट्रेस ने जताई राहुल गांधी से शादी की इच्छा, लेकिन रख दी ये शर्त

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) अपनी बोल्डनेस और हॉट फोटोशूट के लिए मशहूर हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और बिंदास लिबास लोगों के होश उड़ा देता है. अपने कपड़ों की तरह शर्लिन अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर वह कुछ न कुछ ऐसा कह देती हैं कि खबरों में आ जाती हैं. इस बार तो शर्लिन ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि हर कोई दंग रह गया.

Sherlyn Chopra ने जताई Rahul Gandhi से शादी की इच्छा

शर्लिन इन दिनों लगातार एक से एक हॉट लुक्स में पैपराजी को पोज दे रही हैं. इस दौरान वह पैपराजी से खुलकर बातें भी कर रही हैं. शर्लिन ने हाल ही में राहुल गांधी से शादी करने की बात तक कह डाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra_official84)

वह राहुल के साथ शादी कर घर बसाना चाहती हैं. हालांकि, शर्लिन ने शादी के लिए एक खास शर्त भी रखी है.

शर्लिन ने रखी ये शर्त

हाल ही में पैपराजी ने शर्लिन ने पूछा, 'आप राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं?' इस पर शर्लिन ने कहा, 'हां, क्यों नहीं.' हालांकि, उन्होंने अपना शर्त बताते हुए कि वह शादी के बाद भी अपना सरनेम चोपड़ा ही रखेंगी और इसे बदलना नहीं चाहतीं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में दिखेंगी शर्लिन

दूसरी ओर शर्लिन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'पोरषपुर सीजन 2' में नजर आ सकती हैं. इस सीरीज में उन्हें शाही महारानी स्नेहलता के रोल में देखा जाने वाला है. यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम की जाएगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़