Rajkumar Santoshi की बढ़ी मुश्किलें, सजा के बाद जानें क्या बोले फिल्ममेकर के वकील

Rajkumar Santoshi Jail: बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को 2 साल की सजा हो गई हैं. फिल्म निर्माता को चेक बाउंस मामले में जामनगर कोर्ट ने ये  सजा सुनाई है. इसके बाद अब फिल्ममेकर के वकील का बयान सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 11:43 AM IST
  • राजकुमार संतोषी को कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
  • मजिस्ट्रेट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे वकील
Rajkumar Santoshi की बढ़ी मुश्किलें, सजा के बाद जानें क्या बोले फिल्ममेकर के वकील

नई दिल्ली:Rajkumar Santoshi Jail: डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को की मुश्किलें बढ़ गई हैं. चेक बाउंस केस में जामनगर कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई साथ ही डायरेक्टर को 2 करोड़ रुपये भरने का आदेश दिया है. इस बीच उनके वकील ने बड़ा बयान दिया है.

क्या बोले वकील

राजकुमार संतोषी के वकील, बिनेश पटेल ने बयान दिया है कि वे मजिस्ट्रेट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे. उन्होंने कहा है, "सबसे पहले, अदालत ने अपने फैसले पर 30 दिनों के लिए रोक लगा दी और फिर हमने उच्च स्तरीय मंच पर अपील करने के लिए समय मांगा, और उसके बाद संतोषी जी को जमानत दे दी,".

कोई सबूत नहीं किया पेश

पटेल ने कहा, "प्रॉसिक्यूशन ने कोई भी दस्तावेजी सबूत पेश नहीं किया कि है कि संतोषी ने पैसे लिए हैं. प्रॉसिक्यूशन ने खुद स्वीकार किया है कि एक तीसरे पक्ष ने पैसे कलेक्ट किए थे. उसके बदले तीसरी पक्ष ने 10 लाख रुपये के 11 चेक दिए, जिनकी मिस्टर संतोषी को कोई जानकारी नहीं थी. 

मजिस्ट्रेट के फैसले के खिलाफ करेंगे अपील

वकील ने कहा कि मजिस्ट्रेट ने इस बात को नजरअंदाज किया और हमारे खिलाफ फैसला किया. इसलिए, झूठे दावों के आधार पर चेक में बदलाव किए गए हैं, और उस तीसरे पक्ष को नहीं बुलाने की जरूरत नहीं समझी, जिसने पैसे जमा किए थे. जिसके बारे में संतोषी जी को कोई भी जानकारी नहीं थी. इसलिए हम ऊपर उच्च स्तर पर इस मामले को दोहराएंगे, सभी बिंदुओं पर रोशनी डालेंगे और बाकी चीजों पर भी." 

ये भी पढ़ें- Sajid Nadiadwala Birthday: पहली ही मुलाकात में दिव्या भारती को दिल दे बैठे थे साजिद नाडियाडवाला, शादी के लिए बदल लिया था धर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़