क्या शर्लिन चोपड़ा से झगड़ा सुलझाएंगी राखी सावंत? पुलिस स्टेशन पहुंचीं 'ड्रामा क्वीन'

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की कैट फाइट ने अब लीगल रूप ले लिया है. दोनों एक दूसरे पर मीडिया में आके निशाना साधती हैं. सोमवार को राखी एक बार फिर से पुलिस स्टेशन पहुंचीं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 11:13 PM IST
  • अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • राखी और शर्लिन चोपड़ा के बीच झगड़ा चल रहा है
क्या शर्लिन चोपड़ा से झगड़ा सुलझाएंगी राखी सावंत? पुलिस स्टेशन पहुंचीं 'ड्रामा क्वीन'

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच साजिद खान को लेकर जमकर जुबानी जंग चल रही है. दोनों एक-दूसरे पर इल्जाम लगाती जा रही हैं. फिलहाल अब ये मामला सिर्फ कैट फाइट तक सीमित नहीं रह गया है. राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की कैट फाइट ने अब लीगल रूप ले लिया है. दोनों एक दूसरे पर मीडिया में आके निशाना साधती हैं. सोमवार को राखी एक बार फिर से पुलिस स्टेशन पहुंचीं.

जानिए क्या है मामला

इसी बीच ड्रामा क्वीन राखी का नया वीडियो सामने आया है, जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, राखी ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर मौजूद पपराजी से बात की. राखी ने बताया कि शर्लिन चोपड़ा पर बहुत सारी धाराएं लगानी थी. बहुत सारी तकलीफ हो गई है. उसका पुलिस स्टेशन जुहू पड़ता है. वह मेरे पुलिस स्टेशन ओशिवारा में क्या कर रही है. ओशिवारा मेरा पुलिस स्टेशन बनता है.

पुलिस स्टेशन पहुंचीं राखी

जब पपराजी ने कहा कि वो आमने-सामने बैठकर अपने झगड़े सुलझा लें तो राखी ने कहा, आ जाए वो सामने, मुझे कोई टेंशन नहीं है. यहां साहब (पुलिस अधिकारी) ने कहा मेरे पर तो कोई केस बनता ही नहीं है. बता दें कि इस मामले की शुरुआत तब हुई जब शर्लिन 'बिग बॉस' में साजिद खान के हिस्सा लेने पर भड़क उठीं. वह साजिद पर मीटू के तहत केस करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थीं.

मीटू में फंसे थे साजिद खान

दूसरी तरफ राखी सावंत ने साजिद का सपोर्ट किया है और शर्लिन का मजाक उड़ाया. बता दें कि 2018 में मीटू के तहत साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगे थे. फिल्म इंडस्ट्री और पत्रकार सहित 9 महिलाओं ने उन पर आरोप लगाया था. इनमें शर्लिन चोपड़ा, मंदाना करीमी अहाना कुमरा सहित अन्य एक्ट्रेसेस थीं.

ये भी पढे़ं- बेंगलुरू में वीर दास के शो के खिलाफ हिंदू जनजागृति समिति का विरोध जारी, दर्ज कराई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़