VIDEO: रावण बन सड़कों पर उतरीं राखी सावंत, लोगों ने लगाई बुरी तरह फटकार

राखी सावंत अब अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं. विजयदशमी के खास मौके पर राखी को रावण के लुक में सड़कों पर मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. अपने इस नए अंदाज के कारण वह फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 24, 2023, 06:42 PM IST
    • राखी सावंत ने किया हैरान
    • रावण बनकर निकलीं राखी
VIDEO: रावण बन सड़कों पर उतरीं राखी सावंत, लोगों ने लगाई बुरी तरह फटकार

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Ravan Video: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत हर दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं कि वह खबरों में आ ही जाती हैं. अब विजयदशमी के मौके पर राखी ने फिर से अपने अनोखे अंदाज से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. जहां एक ओर मंगलवार को पूरा देश एक दूसरे को गले लगकर और मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दे रहा है, वहीं, राखी खुद ही रावण बन दशहरा सेलिब्रेट करने पड़ी हैं.

रावण के लुक में दिखीं राखी सावंत

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें रावण के लुक में देखा जा रहा है. राखी ने यहां ब्लैक और गोल्डन रावण स्टाइल में कैरी की है. इसमें वह हाथ में गदा, और धनुष-वबाण लिए भी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने अपने लुक को बिल्कुल रावण टच देने के लिए माथे पर तिलक लगाया और पेन से मूछें भी बनाई हैं. वहीं, उन्होंने 10 सिरों वाला मुकुट भी पहना है.

बेबाक दिखीं राखी

राखी ने इस रावण लुक में कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. राखी इस लुक में भी बहुत बेबाक नजर आ रही हैं. हालांकि, उनके आस-पास मौजूद लोग उन्हें देखकर अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं. दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी उनका ये नया अवतार काफी वायरल होने लगा है, जिस पर यूजर्स ने ढेरों कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.

राखी को किया गया खूब ट्रोल

अब राखी को उनके इस नए अवतार के लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इस यूजर ने लिखा, 'बस आज इसे फूंक दो.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिरकार ये असली अवतार में आ ही गई.' एक और यूजर ने लिखा, 'एक को तो झेल नहीं पा रहे 9 सिर को कहां से झेलेंगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'हे प्रभु पहले इसको बाण मारो.' इसी तरह के कई कमेंट्स यूजर्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Dussehra Look: दशहरे के रंग में रंगी उर्फी जावेद, नए लुक में लगाया दशानन का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़