ब्लू आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई प्रिंसेस जैसी अदाएं, चाहने वालों की बढ़ी दिलों की धड़कनें

रकुल प्रीत सिंह ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए एक बार फिर से चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बिल्कुल प्रिंसेस जैसी नजर आ रही है.ं उन्होंने स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 08:53 PM IST
    • रकुल ने दिखाया ग्लैमरस लुक
    • अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें
ब्लू आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह ने दिखाई प्रिंसेस जैसी अदाएं, चाहने वालों की बढ़ी दिलों की धड़कनें

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपनी दमदारी अदाकारी का जादू साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक खूब चलाया है. रकुल के हमेशा ही हर किरदार में खुद को साबित किया है. ऐसे में उनके चाहने वाले भी उनकी हर फिल्म के लिए बेताब रहते हैं. रकुल ने अपनी एक्टिंग के अलावा स्टाइलिश अदाओं और फैशन सेंसके कारण भी अक्सर ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. फैंस भी रकुल की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं.

रकुल ने ढाया कहर

रकुल भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन सोशल मीडिया पर रकुल अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बिल्कुल राजकुमारी जैसी सजी नजर आ रही हैं. यहां उन्हें ब्लू प्लाजो पैंट और वन बलून स्लीव वाली ब्लाउज पहना है, जिस पर गोल्डन वर्क किया गया है.

ग्लैमरस लग रही हैं रकुल

रकुल ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को पोनीटेल बनाकर बांधकर रखा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने गोल्डन ने हैवी ईयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ उन्होंने एक हाथ में गोल्डन ब्रेसलेट कैरी किया है. रकुल इस लुक में काफी अलग और स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस की नजरें उनके इस स्टाइलिश लुक पर भी टिकी रह गई हैं. साथ, रकुल के कर्वी फिगर ने भी ध्यान खींचा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल

रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'इंडियन 2' में देखा जाने वाला है. इसके बाद रकुल 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के एथनिक लुक पर टिकी नजरें, देसी अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़