Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया बॉसी अंदाज, ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए दिए पोज

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह अदाओं ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. एक्ट्रेस ने इस बार अपना बॉसी लुक फ्लॉन्ट किया है, लेकिन इस अंदाज में भी रकुल बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 11:27 PM IST
  • रकुल ने दिखाया स्टनिंग लुक
  • रकुल की अदाओं ने खींचा ध्यान
Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह ने दिखाया बॉसी अंदाज, ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए दिए पोज

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने फिर से अपना नया फोटोशूट फैंस के साथ शेयर कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस काफी अलग और सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं. रकुल के इस नए लुक को देखकर कह सकते हैं कि उन्होंने बॉसी लुक दिखाते हुए ग्लैमरस का तड़का लगा दिया है. इस फोटोशूट के लिए उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर की लूज पैंट्स और मैचिंग का ब्लैक प्रिंटेड वेस कोट कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही टॉप पहना है.

Rakul Preet Singh ने बॉसी लुक में लूट ली महफिल

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी ब्राउन आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को इंडो-वेस्टर्न टच देने की कोशिश की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul singh (@rakulpreet)

उन्होंने यहां एक्सेसरीज के तौर पर गले में सिल्वर चोकर नेकपीस और हाथ में हैवी ब्रेसलेट्स पहने हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के बूट्स कैरी किए हैं.

रकुल की अदाओं पर फैंस ने लुटाया प्यार

रकुल इस लुक में काफी स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने अपना स्वैग दिखाते हुए इंटेंस लुक में कैमरे के सामने एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. अब कुछ मिनटों में ही फैंस के बीच रकुल का ये बॉसी प्लस ग्लैमरस लुक खूब वायरल होने लगता है. यूजर्स उन्हें, हॉट, क्यूट और प्रिंसेज बताते हुए काफी कमेंट्स कर रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरे ओर रकुल के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस नाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखाई देंगी. पिछले ही दिनों उनकी 'छतरीवाली' भी दर्शकों के बीच रिलीज की गई थी, जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander Bikini Look: शमा सिकंदर फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़