रकुल प्रीत सिंह ने बॉसी लुक में बदन पर लपेटे सितारे, ग्लैमरस अदाओं से दिलों पर किया वार

रकुल प्रीत सिंह की अदाकारी पर तो हर कोई फिदा रहता है. अब फिल्मों के अलावा रकुल अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के बॉसी लुक्स का काफी स्टाइलिश होते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2023, 09:26 PM IST
  • रकुल का नया बॉसी लुक हुआ वायरल
  • फिर चलाया सिजलिंग अदाओं का जादू
रकुल प्रीत सिंह ने बॉसी लुक में बदन पर लपेटे सितारे, ग्लैमरस अदाओं से दिलों पर किया वार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक, अपनी अदाकारी का खूब जादू चला चुकी हैं. रकुल ने हर अंदाज में बखूबी खुद को साबित किया है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा रकुल अपने लुक्स और स्टाइलिश फोटोशूट्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Rakul Preet Singh ने दिखाया ग्लैमरस बॉसी लुक 

लेटेस्ट फोटोज में एक बार फिर से एक्ट्रेस का बॉसी, लेकिन ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. इस बार उन्होंने सीक्वेंस वाला ब्लेजर और मैचिंग का ट्राउजर कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक्ट्रेस ने बहुत खूबसूरत और स्टाइल में इस आउटफिट को कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.

रकुल ने चलाया हुस्न का जादू

रकुल ने अपने इस लुक को न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस से सटल बेस के साथ रोजी चीक्स रखे हैं. इसके साथ उन्होंने न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है और कानों में डायमंड के ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, इस आउटफिट को उन्होंने सीक्वेंस वाली हील्स के साथ पेयरअप किया है.

रकुल पर फिदा हुए यूजर्स

रकुल के चाहने वाले अब उनकी इन अदाओं की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. कुछ मिनटों में रकुल की तस्वीरों पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट और गॉर्जियस बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह

दूसरी ओर रकुल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें अलायान और इंडियन 2 टाइटल से बन रही फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने बॉडी फिट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, हॉट अदाओं ने मचाया 'बवाल'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़