राम गोपाल वर्मा के सिर पर रखा गया 1 करोड़ रुपये का इनाम, डायरेक्टर ने किया पुलिस का रुख

राम गोपाल वर्मा एक बार फिर मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. इस बार ऐलान किया गया है कि जो भी फिल्ममेकर का सिर लेकर आएगा, उसे एक करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा. इसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज करवा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 06:01 PM IST
    • एक्टिविस्ट कोलिकापुडी श्रीनिवास ने किया ऐलान
    • राम गोपाल वर्मा ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत
राम गोपाल वर्मा के सिर पर रखा गया 1 करोड़ रुपये का इनाम, डायरेक्टर ने किया पुलिस का रुख

नई दिल्ली: मशहूर फिल्मकार राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का विवादों से पुराना नाता रहा है. कभी वह अपनी किसी फिल्म के कारण विवाद में आ जाते हैं, तो कभी अपने बयान की वजह से. अब एक बार फिर फिल्मकार मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने इन मुसिबतों से बचने के लिए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है.

ऑनलाइन दर्ज करवाई थी शिकायत

दरअसल, उनकी फिल्म 'व्यूहम' के कारण सामाजिक कार्यकर्ता कोलिकापुडी श्रीनिवास राव ने राम गोपाल वर्मा के सिर पर एक करोड़ रुपये का इाम रख दिया है, जिसे लेकर फिल्मकार ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है. हाल ही में कोलिकापुडी ने ऐलान किया है कि जो भी राम गोपाल वर्मा का सिर काटकर लाएगा उसे एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इस मामले में फिल्मकार ने 26 दिसंबर को ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवा दी.

भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

इसके बाद उन्होंने बीते 27 दिसंबर को मुंबई के कोविजयवाड़ा में पुलिस महानिदेशक के दस्फर जाकर भी कोलिकापुडी श्रीनिवास के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवा दी.

बता दें कि कोलिकापुडी श्रीनिवास ने राम गोपाल वर्मा की 'व्यूहम' से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के चलते फिल्मकार के सिर पर एक करोड़ रुपये का इनाम रख दिया.

29 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म

राम गोपाल वर्मा ने खुद अपने पुराने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कोलिकापुडी उन्हें धमकी दे रहा है. इसके साथ फिल्मकार ने अपनी पोस्ट में आंध्र पुलिस को टैग करते हुए ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने का अनुरोध किया था. बता दें कि राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Hospitalised: हिना खान हुईं हॉस्पिटल में भर्ती, बोलीं- 'अब बिल्कुल नहीं बची एनर्जी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़