रणबीर कपूर संग फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुईं वाणी कपूर, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए बेबाक पोज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले दोनों अपने सिजलिंग फोटोशूट्स से लगातार इंटरनेट का पारा बढ़ा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 04:02 PM IST
  • वाणी कपूर और रणबीर ने फिर फोटोशूट कराया है
  • वाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाईं
रणबीर कपूर संग फोटोशूट के लिए फिर बोल्ड हुईं वाणी कपूर, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए बेबाक पोज

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) पिछले कुछ वक्त से अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार रणबीर के साथ वाणी को इश्क लड़ाते हुए देखा जाएगा. अब दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं, बल्कि इसके लिए दोनों ने एक खास तरीका चुना है. इन दिनों रणबीर और वाणी लगातार बोल्ड फोटोशूट करवा रहे हैं. इसी के साथ दोनों ने फैंस को अभी से अपनी कैमेस्ट्री से लुभाना शुरू कर दिया है.

Vaani Kapoor ने पहनी अतनी रिवीलिंग ड्रेस

अब एक बार फिर से वाणी और रणबीर का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है. इसकी झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर की है. इन फोटोज में वाणी को पीच कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देख जा रहा है. उनकी इस वन शोल्डर ड्रेस में बीच से में से की लगे हैं. हालांकि, वाणी ने इस ड्रेस को काफी ग्रेसफुली कैरी किया है.

हॉट दिख रहे हैं Vaani Kapoor और Ranbir Kapoor

वाणी ने अपने इस सिजलिंग लुक न्यूड शीमरी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. फोटोज में एक्ट्रेस रणबीर में खोया हुआ देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

दूसरी ओर रणबीर के लुक पर नजर डालें तो उन्हें व्हाइट ट्राउजर के साथ मल्टी शेड की शर्ट पहनी है, जिसे उन्होंने बटन खोलकर ब्लैक टी-शर्ट के साथ कैरी किया है. इसके साथ एक्टर ने गॉग्लस भी लगाए हुए हैं.

काफी पसंद किया जा रहा है वाणी-रणबीर का लुक

वाणी ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'फितूर'.  इन फोटोज में दोनों ही सितारे की कैमेस्ट्री का शानदार दिख रही हैं. वहीं, वाणी काफी हॉट लग रही हैं. अब फैंस के बीच भी इन दोनों की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस दिन रिलीज होगी 'शमशेरा'

गौरतलब है कि 'शमशेरा' में रणबीर को पिता और बेटे दोनों की भूमिका में देखा जाएगा. फिल्म का ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच इसके लिए काफी उत्सुकता बढ़ा चुका है. वहीं, फिल्म में रणबीर और वाणी के साथ संजय दत्त को भी लीड रोल में देखा जाएगा. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- मानुषी छिल्लर ने क्लब में दिखाया बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़