रणबीर कपूर की गोद में बैठी दिखी ये एक्ट्रेस, क्या आलिया भट्ट को होगी जलन?

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले दोनों ने अपने रोमांटिक फोटोशूट के जरिए इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 03:14 PM IST
  • वाणी कपूर संग रोमांटिक हुए रणबीर कपूर
  • वाणी और रणबीर कोजी होते नजर आए हैं
रणबीर कपूर की गोद में बैठी दिखी ये एक्ट्रेस, क्या आलिया भट्ट को होगी जलन?

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) के जरिए दमदार रोल में वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में पहली बार उन्हें रौबदार अंदाज में देखा जा रहा है. जबसे फिल्म से रणबीर का लुक सामने आया है, दर्शकों में 'शमशेरा' के लिए काफी बेसब्री बढ़ गई है. इन दिनों वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले रणबीर कपूर रोमांटिक फोटोशूट करवा रहे हैं. 

वाणी कपूर संग रोमांटिक हुए रणबीर कपूर

दिलचस्प बात ये है कि अभिनेता ये फोटोशूट्स अपनी क्यूट वाइफ आलिया भट्ट के साथ नहीं, बल्कि अपीन को-एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ करवा रहे हैं. दोनों ही सितारे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अब फिल्म की रिलीज से पहले रणबीर और वाणी ने एक बार फिर से बेहद हॉट एक फोटोशूट कराया है, जिस पर से लोगों के लिए नजरं हटाना मुश्किल हो गया है. 

एक-दूजे में खोए सितारे

फैंस दोनों की केमिस्ट्री देख दीवाने हो गए हैं. वाणी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. दोनों ही सितारों का लुक और ड्रेसिंग काफी अट्रैक्टिव है. इन फोटोज में रणबीर जीन्स और सेंडो पहने दिख हे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

इस लुक में वह काफी हैंडसम दिख रहे हैं. वहीं, वाणी रेड डीपनेक टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों एक-दूजे में दिखाई दे रहे हैं. दोनों का ही बेहद हॉट अवतार दिख रहा है.

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'शमशेरा' 

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शमशेरा' की बात करें तो यह फिल्म 1800 के अंत पर आधारित है. इसमें रणबीर को पिता और बेटे के डबल रोल में देखा जा रहा है. फिल्म में रणबीर और वाणी के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. 'शमशेरा' इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने बेड पर लेट दिए ऐसे-ऐसे पोज, 37 की उम्र में दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़