VIDEO: आलिया भट्ट नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, 'कॉफी विद करण' में कर चुके हैं खुलासा

जल्द ही करण जौहर 'कॉफी विद करण सीजन 8' के साथ दर्शकों के बीच पेश होने जा रहे हैं. ऐसे में पिछले सीजन्स के क्लिप्स भी वायरल होने लगा है. इस समय रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें आलिया भट्ट से शादी नहीं करनी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 21, 2023, 01:16 PM IST
    • रणबीर कपूर के इस वीडियो ने किया हैरान
    • इस एक्ट्रेस संग शादी करना चाहते थे रणबीर
VIDEO: आलिया भट्ट नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, 'कॉफी विद करण' में कर चुके हैं खुलासा

नई दिल्ली: डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इस शो में करण मशहूर हस्तियों से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात करते हैं. इस दौरान अक्सर सितारे कई ऐसी बातें कर देते हैं, जिन्हें सुनकर दर्शक भी हैरान रह जाते हैं. शो के हर सीजन के साथ पिछले सभी सीजन्स के कई क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगते हैं. इस समय रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक थ्रोबैक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर छाया हुआ है. इसमें वह अपनी शादी पर बात करते दिख रहे हैं.

जानिए रणबीर कपूर ने लिया किसका नाम

इस क्लिप में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह 'कॉफी विद करण' के सेट पर हैं. यहां रैपिड फायर राउंड में करण, रणबीर से कई सवाल कर रहे हैं. इस दौरान करण उनसे पूछते हैं कि वह आलिया, जैकलिन और अनुष्का शर्मा में से किसे किल, मैरी और हुकअप करना चाहते हैं?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment media01 (@entertainment_media02)

इसके जवाब में रणबीर कहते हैं कि वह अनुष्का से शादी करना चाहेंगे, लेकिन पहले ही अपनी लाइफ में खुश हैं तो बाकी दोनों एक्ट्रेसेस के साथ हुकअप करना चाहेंगे, लेकिन शादी नहीं करना चाहते.

आलिया भट्ट से की शादी

गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने काफी समय तक आलिया भट्ट को डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली. दोनों ने बहत निजी सेरेमनी में सात फेरे. इस मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्यों को ही शामिल किया गया था. आज दोनों एक प्यारी सी बेटी राहा के माता-पिता हैं.

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं रणबीर कपूर

दूसरी ओर रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस एक्टर अपनी अगली फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्में उन्हें रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इसे 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Shammi Kapoor Special: परिवार के खिलाफ जाकर शम्मी कपूर की थी शादी, इस अनोखी शर्त पर दूसरा बसाया था घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़