मिसकैरेज पर छलका रानी मुखर्जी का दर्द, 7 साल से दूसरे बच्चे के लिए तरस रहीं एक्ट्रेस

रानी मुखर्जी अपनी निजी जिंदगी पर कम ही बात करना पसंद करती हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपने मिसकैरेज के दर्द पर बात करते हुए सभी को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह 7 सालों से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रही हैं. इस दौरान उनका मिसकैरेज भी हो गया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 23, 2024, 03:02 PM IST
    • रानी मुखर्जी ने झेला मिसकैरेज का दर्द
    • बेटी को नहीं दे पाई कोई भाई या बहन
मिसकैरेज पर छलका रानी मुखर्जी का दर्द, 7 साल से दूसरे बच्चे के लिए तरस रहीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है. उन्होंने अपने अब तक के सफर में एक से एक बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने पेश की हैं. रानी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अपने दम पर भी फिल्मों को हिट करवा सकती हैं और कई बार वह इसे साबित भी कर चुकी हैं. जहां एक ओर रानी अपनी फिल्मों को लेकर बहुत बेबाक और बिंदास हैं, वहीं, अपनी निजी जिंदगी को वह बहुत प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने मिसकैरेज पर खुलकर बात की है.

7 साल तक की कोशिश

रानी ने बताया कि वह आदिरा को एक छोटा भाई या बहन देना चाहती थीं. वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी अकेली रहे. Galatta India को दिए इंटरव्यू में रानी ने कहा कि उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए 7 साल तक कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हो पाया. रानी ने आगे कहा कि अब वह 46 साल की हो गई हैं और बच्चे पैदा करने के लिए यह उम्र सही नहीं है.

दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थीं रानी

एक्ट्रेस ने कहा कि अब आदिरा 8 साल की हो गई है. जब वो डेढ़ साल की थी तभी से वह दूसरे बच्चे के लिए प्लानिंग कर रही थीं. रानी ने बताया, 'मैं कोशिश करती रही, प्रेग्नेंट भी हो गई. हालांकि मैंने अपने इस बच्चे को खो दिया. मैं ट्रॉमा में चली गई थी.'

2020 में हो गया था मिसकैरेज

बता दें कि रानी का मिसकैरेज साल 2020 में हो गया था. इस बात का खुलासा वह खुद बीते साल इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबॉर्न में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने उस समय बताया था कि मिसकैरेज के बाद वह टूट गई थीं. रानी ने बताया कि वह 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया. रानी के इस खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया था. 

2014 में की थी

गौरतलब है कि रानी मुखर्जी ने साल कुछ सालों की डेटिंग के बाद वर्ष 2014 में यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) से शादी की कर ली. शादी के एक साल बाद रानी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने आदिरा (Adira) रखा है. रानी अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना ही पसंद करती है.

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut Bday Special: इस एक्ट्रेस की 'गलती' के कारण चमक उठी कंगना रनौत की किस्मत, इस शर्त पर मिली पहली फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़