रैपर बादशाह क्यों स्कूल के बच्चों को मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन, खुद खोला राज

रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने अपने गानों से हंगामा मचाया हुआ है. उनका हर गाना आज रिलीज होते ही वायरल हो जाता है. हालांकि, बादशाह ने अपना कॉम्पिटिशन सिर्फ स्कूल के बच्चों को माना है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2022, 08:40 PM IST
  • रैपर बादशाह का हर गाना पसंद किया जाता है
  • बादशाह ने अपने कॉम्पिटिशन का खुलासा किया
रैपर बादशाह क्यों स्कूल के बच्चों को मानते हैं अपना कॉम्पिटिशन, खुद खोला राज

नई दिल्ली: लोकप्रिय रैपर बादशाह ने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आज उनके कॉम्पिटिशन में इंडस्ट्री में कई सिंगर्स और रैपर खड़े हैं. हालांकि, बादशाह का कहना है कि उनका मुकाबला इंडस्ट्री में किसी से नहीं है, लेकिन उन्होंने कहा कि असल में ये स्कूल के बैकबेंचर हैं, जो रैप लिख रहे हैं और उसमें अपने विचार डाल रहे हैं.

किसी कलाकार को अपना कॉम्पिटिटर नहीं मानते बादशाह

वह कहते हैं, 'मेरे समान कलाकारों के साथ मेरी कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है. मेरी प्रतियोगिता स्कूल में बैकबेंचर के साथ है, जो रैप में अपने विचार लिख रहा है. मैं उस विचार प्रक्रिया को बाहर लाना चाहता हूं, इसे पोषित करना चाहता हूं और इसे एक महान मंच के माध्यम से प्रस्तुत करना चाहता हूं.'

बादशाह ने जताई इस बात की खुशी

'कर गई चुल', 'डीजे वाले बाबू', 'सैटरडे सैटरडे', 'वखरा स्वैग', 'चंडीगढ़ में' जैसे गानों के लिए मशहूर गायक ने रैप रियलिटी शो 'हसल 2.0' में जज के तौर पर शामिल होने पर खुशी जताई है. बादशाह का कहना है, 'यह भारतीय रैप उद्योग को आकार देने और इसे विश्व मंच पर ले जाने की दिशा में एक पहल है.

शो में चाहिए ऐसे लोग

उन्होंने आगे कहा, 'बात ये है कि सर्वश्रेष्ठ में से सबसे अच्छे विचार खोजने हैं. प्रतिभा, सीखने की उत्सुकता, दृढ़ संकल्प और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा करने का उत्साह रखने वाले लोग आगे बढ़ेंगे.' बता दें कि 'हसल 2.0' एमटीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे टू-पीस पहन बेबाक हुईं एली अवराम, शर्ट के सारे बटन खोल दिखाया बेहद बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़