VIDEO: रश्मि देसाई ने चलाया देसी अदाओं का जादू, शर्माते हुए लूट ली महफिल

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की हर अदा पर फैंस मदहोश हो जाते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उनका एक वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2022, 03:41 PM IST
  • रश्मि देसाई हर अवतार में ग्लैमरस दिखती हैं
  • रश्मि का हर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है
VIDEO: रश्मि देसाई ने चलाया देसी अदाओं का जादू, शर्माते हुए लूट ली महफिल

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी हैं. हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत भी की है. उन्होंने हर करियर के कदम पर खुद को बखूबी साबित कर दिखाया है. ऐसे में रश्मि आज अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के लुक्स भी आज कल लोगों का ध्यान उनकी ओर काफी आकर्षित कर रहे हैं.

Rashami Desai के लेटेस्ट वीडियो पर टिकी नजरें

रश्मि अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक अक्सर एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इस कारण रश्मि की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट वीडियो के कारण फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं.

देसी अवतार में भी कहर ढा रही हैं रश्मि देसाई

इस वीडियो में रश्मि का देसी अवतार देखने को मिल रहा है. उन्होंने यहां व्हाइट और स्काई ब्लू कलर की अनारकली सूट कैरी किया है. इसमें वह अपनी डांस मूव्स से फैंस को खूब दिल जीत रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

खासतौर पर रश्मि के फेस एक्सप्रेशन्स पर से तो लोग नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस ने शर्माते हुए कैमरे के साथ अपनी देसी अवतार दिखाया है. इस सोबर लुक में भी रश्मि बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखा रही हैं.

म्यूजिक वीडियोज में दिख रही हैं रश्मि

रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों उन्हें कई शोज में गेस्ट के तौर पर ही देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. कुछ समय पहले ही उनका गाना 'खयालात' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक की अदाओं ने किया मदहोश, सिर्फ टॉप पहन कैमरे के सामने हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़