रवीना टंडन ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं कातिलाना अदाएं, 48 की उम्र में उड़ाए होश

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बेशक अभी पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से रवीना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 07:23 PM IST
  • रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
  • रवीना टंडन ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट
रवीना टंडन ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखाईं कातिलाना अदाएं, 48 की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक अभी वह पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. रवीना ने न सिर्फ अपने बेहतरीन अभिनय, बल्कि दिलकश और कातिलाना अदाओं से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. वह आज भी अपनी अदाकारी और मुस्कान से करोड़ों दर्शकों का दिल जीत सकती हैं. रवीना आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

Raveena Tandon सोशल मीडिया लवर हैं 

ऐसे में रवीना कभी अपने चाहने वालों के निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. रवीना ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए अपने चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों में रवीना बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं. 

रवीना ने बिखेरे हुस्न के जलवे

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में रवीना को रेड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

इतना ही गुलाब के फूलों और मोमबत्ती के साथ में रवीना टंडन अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, 'मेम बत्ती, गुलाबों और मैं'.

रवीना ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

अब सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं. इन फोटो में रवीना अपने ग्लैमरस लुक से महफिल लूट रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- Nia Sharma ने बोल्ड अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रिवीलिंग ड्रेस में दिखाया कर्वी फिग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़