रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने दिखाया स्वैग, ओपन जैकेट में चलाया हुस्न का जादू

रिया चक्रवर्ती इस समय इंडस्ट्री में अपने कमबैक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस लंबे वक्त तक मुश्किलों में बिताने के बाद अब फिर से अपनी जिंदगी को पट्री पर लाने की कोशिश कर रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 06:24 PM IST
  • रिया चक्रवर्ती का नया लुक वायरल हुआ
  • नए लुक में काफी स्टाइलिश लगीं रिया
रिया चक्रवर्ती ने कैमरे के सामने दिखाया स्वैग, ओपन जैकेट में चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए बीते हुए कुछ पल काफी मुश्किल रहे हैं. उन्होंने अपनी लाइफ में ऐसे हालात देखे हैं, जिसकी यादों से निकल पाना उनके लिए आसान नहीं होगा. हालांकि, रिया अब एक बार फिर से अपनी लाइफ को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं. इसके लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. रिया के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Rhea Chakraborty के नए लुक ने खींचा ध्यान

रिया अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने ने लुक्स शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें भी तेज कर देती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में रिया ने स्वैग में अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

रिया चक्रवर्ती ने दिखाया सिजलिंग लुक

फोटोज में रिया ब्लैक पैंट्स, प्रिंटेड स्किन फिट टॉप और ऑरेंज जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने जैकेट के बटन खोलकर अपनी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, चेहरे पर बिखरी जुल्फे उनके लुक में चार चांद लगा रही है.

रिया ने लगाया स्टाइल का तड़का

रिया ने इस स्टाइलिश लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड की बालियां और एक हाथ में गोल्ड के बैंगल्स पहने हैं. इस लुक में हमेशा की तरह रिया खूबसूरत और स्टाइलिश दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

इस शो में दिख रही हैं रिया चक्रवर्ती

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती इस समय 'एमटीवी रोडीज: कर्म या कांड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें गैंग लीडर के रूप में देखा जा रहा है. इसी शो के जरिए रिया ने एक बार फिर से इंडस्ट्री में वापसी कर ली है.

ये भी पढ़ें- Pathaan: 1971 के बाद पहली बार बांग्लादेश में बजेगा बॉलीवुड का डंका, शाहरुख खान ने रचा इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़