रिया चक्रवर्ती लंबे समय बाद करेंगी कमबैक, इस शो में होगी धमाकेदार एंट्री

Rhea Chakraborty Comeback With Roadies Season 19: सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. जल्द ही एक्ट्रेस धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 10, 2023, 03:34 PM IST
  • गैंग लीडर बनेंगी रिया चक्रवर्ती
  • टीवी पर कमबैक के लिए तैयार रिया
रिया चक्रवर्ती लंबे समय बाद करेंगी कमबैक, इस शो में होगी धमाकेदार एंट्री

नई दिल्ली Rhea Chakraborty Comeback With Roadies Season 19: सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना ली है. लेकिन अब रिया टीवी पर वापसी करने जा रही है. रिया के फैन्स उन्हें जल्द ही पर्दे पर देखेंगे. दरअसल, रिया चक्रवर्ती 'रोडीज 19' में गैंग लीडर बनकर नजर आएंगी. 

'रोडीज 19' रिया करेगी वापसी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

रिया एमटीवी शो रोडीज 19 से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. काफी लंबे गैप के बाद रिया अपने करियर की ओर कदम बढ़ा रही है. रिया ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट प्रोमो का लुक शेयर किया है. इस प्रोमो में रिया का कमाल का धासू लुक देखा जा सकता है. इस वीडियो में रिया कह रही है- आपको क्या लगता है मैं वापस नहीं आउंगी...डर  जाऊंगी... डरने की बारी किसी और की है.मिलते हैं ऑडिशन पर.

रिया के साथ ये स्टार्स आएंगे नजर 
इस सीजन में रिया प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के साथ 'गैंग लीडर' के रूप में कमाल करने वाली हैं. वहीं रिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि रोडीज कर्म-काड का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि सोनू सूद और बाकी गैंग लीडर्स के साथ काम करके इस एक्साइटिंग जर्नी में,मैं अपने फियरलेस साइड को दिखाऊंगी. मुझे उम्मीद है फैंस मुझ सपोर्ट और प्यार करेंगे.

रिया का बॉलीवुड सफर 
रिया ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी लाइफ की सबसे अच्छी फिल्म 'जलेबी' रही. इस फिल्म से उन्हें फेम मिला. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों को खूब पसंद आए. इसके अलावा रिया ने 'सोनाली केबल', 'दोबारा', 'हाफ गर्लफ्रेंड', 'बैंक चोर', 'चेहरे' और 'जलेबी' जैसी फिल्मों में काम किया है. 

जब रिया हुईं ट्रोल 
साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगे.उन पर केस चला और कई दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा. इसके अलावा उन्हें खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: क्या एक नहीं हो पाएंगे अनुज-अनुपमा? वनराज की वजह से बढ़ेगी दराद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़