इस बिग बजट फिल्म से ऋषभ शेट्टी को किया जा सकता है रिप्लेस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) के हाथ से डायरेक्टर और एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) की 'बैचलर पार्टी' फिल्म निकलती दिख रही है. इसके पीछे की बड़ी वजह हाल ही में सामने आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 01:57 PM IST
  • ऋषभ शेट्टी के हाथ से फिसली बड़ी फिल्म
  • कंतारा पार्ट 2 का जल्द हो सकता है ऐलान
इस बिग बजट फिल्म से ऋषभ शेट्टी को किया जा सकता है रिप्लेस, वजह जान चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने इस साल फिल्म 'कांतारा' से हर किसी का दिल जीत लिया है. फिल्म के जरिए ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) ने सफलता का नया इतिहास रच दिया है. इसन के बीच ऋषभ शेट्टी की आने वाली फिल्म 'बैचलर पार्टी' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक साउथ के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) की 'बैचलर पार्टी' से ऋषभ शेट्टी को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है.

'बैचलर पार्टी' से बाहर हुए ऋषभ

सितंबर 2022 में रक्षित शेट्टी की 'बैचलर पार्टी' का ऐलान किया गया था. बताया गया था कि इस कॉमेडी फिल्म में ऋषभ शेट्टी, दिगंत मनचले और अच्युत कुमार जैसे कलाकार लीड रोल में दिखाई देने वाले थे. ऐसे में अब फिल्म के एक्टर दिगंत मनचले ने फिल्म में ऋषभ शेट्टी की मौजूदगी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने यूट्यूबर मधु सुदन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि- 'रक्षित शेट्टी की फिल्म बैचलर पार्टी से ऋषभ शेट्टी को रिप्लेस किया जा सकता है.'

क्या बोले दिगंत

एक्टर ने कहा कि- 'हम सब जानते हैं कि इन दिनों ऋषभ कांतारा की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म बनाई है, जिसे राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली है. हम सबको इस बात पर गर्व है. ऐसे में अब ऋषभ का फोकस 'कांतारा पार्ट 2' पर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ऐसे में बैचलर पार्टी के लिए उनके पास समय की कमी है.'

'कांतारा' ने जीता दिल

महज 15-20 करोड़ के बजट में बनी ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' ने अपनी कमाई से सबको हैरान किया है. 'कांतारा' ने दुनिया भर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. जबकि हिंदी बेल्ट में ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी 80 करोड़ से ज्यादा रहा है. ऐसे में हर कोई अब कांतारा के पार्ट 2 का इंतजार कर रहा है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने रुबीना दिलैक से पूछा 'मैरिड लाइफ' का हाल, एक्ट्रेस ने दिए ऐसे एक्प्रेशन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़