41 की उम्र में रिया सेन ने फ्लॉन्ट की सिजलिंग अदाएं, बेहद डीपनेक ड्रेस में आईं नजर

रिया सेन की अदाएं हमेशा ही उनके फैंस को मदहोश कर देती हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी पिछले कुछ समय से अपने लुक्स के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर उनका नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 08:39 PM IST
  • रिया सेन का नया वीडियो वायरल हो रहा है
  • रिया सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
41 की उम्र में रिया सेन ने फ्लॉन्ट की सिजलिंग अदाएं, बेहद डीपनेक ड्रेस में आईं नजर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) को उनकी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड लुक्स और ग्लैमरस अदाओं के कारण सुर्खियां मिली है. पिछले काफी वक्त से एक्ट्रेस अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं आई हैं. इसके बावजूद वह लाइम लाइट में बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण रिया के फोटोशूट्स हैं, जो अक्सर वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं.

Riya Sen सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

रिया ने बेशक अपनी फिल्मों और एक्टिंग के दम पर ज्यादा पहचान नहीं हासिल की है, लेकिन उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के दीवाने दुनियाभर में मौजूद हैं. आज एक्ट्रेस जो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, वह तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल होने लगता है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं रिया सेन

इस वीडियो में रिया का फनी अवतार नजर आ रहा है. वह वायरल रील को शूट करती दिख रही हैं. इसमें वह अपने दिल पर जोर-जोर से मार रही हैं. उनके ऐसा करने पर स्टील की आवाज आ रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riya sen (@riyasendv)

इसके बाद एक्ट्रेस हंसने लगती हैं. हालांकि, वीडियो में सभी की नजरें रिया के लुक पर टिक गई हैं. उन्होंने इस दौरान डीपनेक फ्लोरल प्रिटेंड ड्रेस पहनी हैं और सटल मेकअप किया है.

काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं रिया

रिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. पिछली बार वह 2020 में एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'पति पत्नी और वो' में नजर आई थीं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं.

ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है अनन्या पांडे की बोल्डनेस, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़