Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Poster: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक आया सामने, करण जौहर ने शेयर किया पोस्टर

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Poster: करण जौहर आज अपनी 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खा मौके पर फिल्ममेकर ने अपनी मोस्ट अवेटिड मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 25, 2023, 02:07 PM IST
  • 'रॉकी रानी ' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • देसी अंदाज में नजर आए स्टार्स
Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Poster: आलिया भट्ट-रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक आया सामने, करण जौहर ने शेयर किया पोस्टर

नई दिल्ली: Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Poster: फिल्म निर्माता करण जौहर ने आज अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह लीड रोल करते दिखेंगे. दोनों का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुकी है.

पोस्टर हुआ रिलीज

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में रणवीर और आलिया की फिल्म वाली फैमली भी नजर आ रही है. पहले पोस्टर में रणवीर यलो कलर के बाथरोब में दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं उके साथ जया बच्चन, धर्मेंद्र और रॉनित रॉय भी दिख रहे हैं. वहीं आलिया सफेद साड़ी में दिख रही हैं, उनके साथ शबाना आज्मी भी नजर आ रही हैं. 

रणवीर-आलिया का लुक वायरल

करण ने आलिया और रणवीर के अलग-अलग लुक भी शेयर किए हैं. जिसमें दोनों लाल, काले और गोल्डन कलर के ट्यूनिक करते हुए आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. दोनों का देसी अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं कुछ लोगों को आलिया को देख उनका बदरी की दुल्हनिया का लुक याद आ रहा है. फिल्म का पोस्टर देख लोग कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में फैमली ड्रामा दिखने वाला है. 

पंजाबी और बंगाली फैमली के बीच होगा बवाल

करण ने कैप्शन में लिखा है- मिलिए रंधावा और चटर्जी फैमली से. उनके कैप्शन से पता चल रहा है कि कहानी दो अलग-अलग फैमली की होने वाली है, जिनका कल्चर बिल्कुल अलग है. अब जब पंजाबी और बंगाली फैमली आमने-सामने आती है तो क्या हंगामा होता है,ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलने वाला है. फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

इसे भी पढ़ें- Sunil Dutt Death Anniversary: वहीदा रहमान संग जब चंबल के डाकूओं के बीच फंस गए थे सुनील दत्त, ऐसे बचाई थी पूरी टीम की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़