जल्द दस्तक देने वाला है नया शो 'माटी से बंधी डोर', लीड रोल में नजर आएंगी ऋतुजा बागवे

Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस के नए शो 'माटी से बंधी डोर' में ऋतुजा बागवे, वैजू के किरदार में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने अपने रोल को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2024, 01:45 PM IST
  • 'माटी से बंधी डोर' जल्द होगा टेलीकास्ट
  • वैजू का किरदार निभाएंगी ऋतुजा बागवे
जल्द दस्तक देने वाला है नया शो 'माटी से बंधी डोर', लीड रोल में नजर आएंगी ऋतुजा बागवे

नई दिल्ली: Maati Se Bandhi Dor: स्टार प्लस नए वेंचर में कदम रखा है, जिसमें ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं. ऋतुजा बगवे माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है. यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है. वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है. उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

रणविजय भी परिवार से जुड़ा हुआ है, उसका स्वभाव दोस्ती का है और वो लोगों को मनाने में माहिर है. शो के मेकर्स ने अपना पहला दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें वैजयंती को खेत जोतते हुए दिखाया गया है. उसके साथ उसकी माँ भी है, जो वैजयंती को एक शादी के रिश्ते के बारे में बताती है. वैजू फिर रणविजय से मिलती है, जो एक सरपंच का बेटा है, और सोचती है कि शायद यह वही है जिसके साथ शादी करने के लिए रिश्ता आया है, लेकिन रणविजय का जवाब सुनकर उसका दिल टूट जाता है. रणविजय को यकीन नहीं होता कि वैजू उसे शादी के लिए उम्मीदवार के रूप में देख रही है, क्योंकि उसकी सोच में एक खूबसूरत औरत को लेकर अलग ही विचार हैं.

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की लीड एक्ट्रेस ऋतुजा बागवे, कहती हैं, "स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार मौका है और यह पहली बार है जब मैं हिंदी जॉनर में कदम रख रही हूं. मैं स्टार प्लस के साथ काम करके खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हूँ. मैं वैजयंती का किरदार निभा रही हूँ, जिसे प्यार से वैजू कहा जाता है. वैजू अपने परिवार का पेट पालने के लिए खेतों में काम करती है. वैजू एक स्वतंत्र लड़की है, वह एक ऐसा जीवनसाथी चाहती है जो उनके बैकग्राउंड को समझे और उस पर प्यार बरसाए. बता दें कि 'माटी से बंधी डोर' 27 मई को स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार तक शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा.

ये भी पढ़ें- Jr NTR Birthday: नाबालिग लड़की से शादी करने के लगे आरोप, फिर ऐसे मिला मनचाहा प्यार, बेहद दिलचस्प है Jr NTR की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़