Tiger 3 First Show: इतने बजे से शुरू होगा 'टाइगर 3' का पहला शो, जानें कब से शुरू होगी एडवांस टिकिट की बुकिंग

Tiger 3 First Show: सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर काफी बज बना हुआ है. दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 1, 2023, 01:35 PM IST
  • 'टाइगर 3' की जल्द शुरू होगी एडवांस बुकिंग
  • फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड
Tiger 3 First Show: इतने बजे से शुरू होगा 'टाइगर 3' का पहला शो, जानें कब से शुरू होगी एडवांस टिकिट की बुकिंग

नई दिल्ली:Tiger 3 First Show: सलमान खान (Salman Khan) लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रही है. भाईजान दिवाली पर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जल्द शुरू होगी. टाइगर 3 के फैंस के लिए एक नई खुशखबरी आई है. फिल्म के पहले शो को लेकर जानकारी सामने आई है. 

फिल्म का पहला शो

टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अहम किरदार में दिखने वाले हैं. इमरान हाशमी फिल्म में विलेन के किरदार में दिखेंगे. इमरान हाशमी को नेगेटिव किरदार में देखने के लिए फैंस को इंतजार है. वहीं बात फिल्म के पहले शो की करें तो यह सुबह 7 बजे से शुरू होगा.

इस दिन से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

सलमान खान की फिल्म के पहले शो और एडवांस बुकिंग को लेकर भी जानकारी सामने आई है. उन्होंने लिखा- सलमान खान स्टारर टाइगर 3 का शो सुबह 7 बजे से शुरू होगा.  यशराज फिल्म्स ने 12 नवंबर रविवार को सुबह 7 बजे के शो का फैसला लिया है. वहीं एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से ओपन कर दी जाएगी.

यशराज के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म

टाइगर 3 यशराज फिल्म्स स्पाइ यूनिवर्स की पांचवीं किस्त है. इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान इस यूनिवर्स से रिलीज की जा चुकी हैं. टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. टाइगर 3 में एक बार फिर टाइगर और जोया की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेकरार हैं.

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Bachchan Birthday: क्यों सलमान खान से हुए ब्रेकअप पर बात नहीं करती ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़