कैसी दिखती सलमान खान की बेटी? AI ने बनाई तस्वीर

सलमान खान को अक्सर बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है. वैसे, क्या आपने कभी सोचा है कि अगर सलमान की खुद की कोई बेटी होती तो आज वो कैसी दिखती? इसी सवाल का जवाब अब हमें AI की तरफ से मिल गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2023, 06:18 PM IST
  • बेहद खूबसूरत दिखती सलमान की बेटी
  • एआई ने कुछ ऐसी बनाई सलमान की बेटी
कैसी दिखती सलमान खान की बेटी? AI ने बनाई तस्वीर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से अक्सर ये सवाल जरूर पूछा जाता है कि वह शादी कब करेंगे. वैसे, शादी का तो पता नहीं, लेकिन सलमान को बच्चों से बेहद प्यार है. उन्हें जहां बच्चे दिखते हैं वह उनके साथ मस्ती करना शुरू कर देते हैं. अक्सर उन्हें अपनी बहनों अर्पिता शर्मा और अलविरा खान के बच्चों के साथ खेलते हुए देखा जाता है.

आज कैसी दिखती Salman Khan की बेटी

वैसे, अगर सलमान खान ने वक्त पर शादी कर ली होती शायद उनके बच्चे भी आज बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रहे होते. या फिर सोचिए उनकी उम्र क्या होती? या उनकी बेटी या बेटा दिखने में कैसे होते? इन सवालों के जवाब हमारे या आपके पास ना हों, लेकिन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI के पास जरूर है.

AI ने बताया कुछ ऐसी होती सलमान की बेटी

हाल ही में जब एआई से सलमान की 25 साल की उम्र की बेटी के लुक को लेकर सवाल किए गए तो हमारे सामने एक बेहद खूबसूरत सी लड़की फोटो उभर कर आ गई. ये दबंग खान की इमेजिनरी बेटी है, जिसमें सलमान की झलक भी साफ दिखाई दे रही हैं और वह बेहद खूबसूरत है.

सलमान खान चाहते थे पिता बनना

गौरतलब है कि सलमान खान ने एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें बच्चे बेहद पसंद हैं और वह कुछ सालों पहले बच्चे के लिए कोशिश भी कर रहे थे. सलमान ने कहा था, 'हम बहू की नहीं, सिर्फ बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन भारतीय कानून के अनुसार ऐसा नहीं किया जा सकता. अगर शादी करके बच्चे पैदा करूंगा तो बच्चे की मां भी साथ होगी, जबकि हमारे घर में सब मां ही हैं, जो बच्चे का ख्याल रख सकती हैं, लेकिन बच्चे की रियल मां मेरी पत्नी भी होगी और पत्नी मुझे नहीं चाहिए.'

आज भी सलमान पर फिदा है करोड़ों लड़कियां

बता दें कि सलमान खान आज भी सिंगल ही हैं. उनका नाम तो बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं के साथ जुड़ा, लेकिन शादी के मंडप तक कभी कोई रिश्ता पहुंच ही नहीं पाया. 57 साल की उम्र में भी उन्हें इंडिया का मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहा जाता है. आज भी उनके लिए करोड़ों लड़कियों के दिल धड़कते हैं और अक्सर उन्हें शादी के ऑफर्स मिलते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' बनी मनोज मुंतशिर के लिए मुसीबत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़