Bigg Boss 17: बिग बॉस के देखने वालों के लिए सलमान खान लाए बड़ा सरप्राइज, अब फैंस को भी मिलेगा घर में रहने का मौका!

Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो कुछ ही दिनों में अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंचने वाला है, जिसको लेकर फैंस से लेकर कंटेस्टेंट्स तक काफी एक्साइडेट हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 12:33 AM IST
    • बिग बॅास के फैंस के लिए खुशखबरी
    • फैंस को मिलेगा बिग बॉस के घर में रहने का मौका?
Bigg Boss 17: बिग बॉस के देखने वालों के लिए सलमान खान लाए बड़ा सरप्राइज, अब फैंस को भी मिलेगा घर में रहने का मौका!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 अब अपने फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है. दर्शकों को शो काफी पसंद आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महीने के आखिर में शो का फिनाले होने की उम्मिद की जा रही है. बीते दिनों शो से कई कंटेस्टेंट बाहर हुए. अब बड़ी तेजी से शो का खेल आगे बढ़ता नजर आ रहा है. ऐसे में अब शो के फैंस को लेकर एक गुड न्यूज सामने आ रही हैं. बताया जा रहा है कि शो खत्म होने के बाद दर्शकों को भी बिग बॉस के घर में रहने का मौका मिल सकता है. ऐसा की कुछ सलमान खान ने भी शो के मेकर्स से गुहार लगाई है.

बिग बॅास के फैंस के लिए खुशखबरी

जैसा की आप सब जानते हैं कि बिग बॅास ने इस सीजन में काफी कुछ अलग किया है. इस बार शो में काफी कुछ नया और अलग देखने को मिला है. लेकिन अब हम जो आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर एक बार में तो आप शायद मेरी बातों पर विश्वास नहीं करेंगे. आखिर खबर ही कुछ ऐसी है. दरअसल खबर ये है कि बिग बॉस फैंस के लिए एक बड़ा मौका दिया जा रहा है और वो ये है कि इस शो के कुछ फैंस को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दिया जाएगा. जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने और इस बात की जानकारी खुद होस्ट सलमान खान ने दी है.

फैंस को मिलेगा बिग बॉस के घर में रहने का मौका?

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बिग बॉस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट सलमान खान ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शो के कुछ फैंस को बिग बॉस हाउस में रहने का मौका दिया जाएगा. सलमान कहते हैं कि- बिग बॉस मैंने सुना है कि आपके फैंस रिक्वेस्ट कर रहे हैं आपसे कि उन्हें भी एक मौका दिया जाए बिग बॉस के घर में रहने का. तो क्यों ना उनको इस आलीशान घर में रहने का एक्सपीरियंस दिया जाए. तो इस सीजन के घरवालों के जाने के बाद यानी की इस सीजन के फिनाले के बाद जब घरवालें घर से बाहर जाएंगे तो क्यों न एक मौका इन फैंस को भी दे दीजिए यहां पर आकर रहने का. 

बिग बॉस लेंगे इस अपील का फैसला 

फिलहाल तो सलमान खान इस वीडियो में बिग बॉस से फैंस के लिए रिक्वेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. अब देखना होगा कि बिग बॉस भाईजान की बात मानते हैं या नहीं. फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद इस शो के फैंस की एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है. बता दें कि, इस वक्त शो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान, मन्नारा चोपड़ा, ईशा मालवीय, समर्थ जुरैल, अरुण माशेट्टी बचे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: बेटी की शादी में 'ठरकी छोकरो' पर आमिर खान ने लगाए जमकर ठुमके, यहां देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़