बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं सामंथा रूथ प्रभु, इस एक्टर संग कर सकती हैं स्क्रीन शेयर!

 सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा बहुत जल्द बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 08:37 PM IST
  • सामंथा को मिली बॉलीवुड डेब्यू के लिए परफेक्ट स्क्रिप्ट
  • सामंथा रूथ इस एक्टर की फिल्म से कर सकती हैं डेब्यू!
बॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं सामंथा रूथ प्रभु, इस एक्टर संग कर सकती हैं स्क्रीन शेयर!

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर से खूब सराहना बटोरी है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 'द फैमिली मैन 2' में अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी सामंथा अब बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पिछले कई दिनों से उनके डेब्यू को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. 

बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं सामंथा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा बहुत जल्द बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए फिल्म भी साइन कर ली है. इतना ही नहीं, फिल्म को लकेर सभी कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और निर्माता जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं. 

आयुष्मान खुराना संग आएंगी नजर

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सामंथा की डेब्यू फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजन करेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के एंड तक शुरू हो जाएगी और यह 2023 में रिलीज होगी. सामंथा और आयुष्मान खुराना स्टारर ये फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है जिसमें कॉमेडी और सस्पेंस का परफेक्ट डोज होगा. 

जल्द करण जौहर के चैट शो में दिखेंगीं सामंथा 

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन की है. यह एक माइथालॉजिकल फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग साल 2023 में शुरू हो सकती है. कहा जा रहा है कि सामंथा करण जौहर की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती हैं. बता दें कि दोनों जल्द ही करण के चैट शो में एक साथ नजर आने वाले हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा

गौरतलब है कि सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. दूसरी ओर सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'शकुंतलम' और 'कुशी' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह तमिल फिल्म 'यशोदा' में भी देखा जाएगा. 

ये भी पढ़ें- 19 की उम्र में बोल्डनेस दिखाने के लिए रीम शेख ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़