सामंथा रूथ प्रभु का वजन देख उड़े लोगों के होश, फिटनेस ने खींचा ध्यान

सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने वजन की डिटेल्स शेयर करते हुए एक फोटो फैंस शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 09:14 PM IST
    • सामंथा ने शेयर की फिट बॉडी
    • सामंथा का लुक हुआ वायरल
सामंथा रूथ प्रभु का वजन देख उड़े लोगों के होश, फिटनेस ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों की खूबसूरत एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी हर फिल्म में खुद को साबित किया है. वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत दिलचस्प ढंग से पर्दे पर पेश करती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है. फैंस उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, सामंथा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

सामंथा ने शेयर किया नया पोस्ट

अक्सर सामंथा फैंस के साथ अपने नए-नए लु्क्स और वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी फिटनेस दिखाते हुए एक नई फोटो शेयर की है. इसमें सामंथा अपने वजन और मेटाबोलिक एज का खुलासा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

उन्‍होंने एक फोटो शेयर करते हुए अपनी 'एक सबसे अच्छी सुबह' की झलक शेयर की. सामंथा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की जिनमें वह समुद्र के किनारे वर्कआउट करते दिख रही हैं. साथ ही उन्होंने एक पेपर शेयर किया है जिसमें उनका वजन और मेटाबॉलिक रेट है.

सामंथा ने शेयर किया अपना वजन

शेयर की गई फोटो से पता चलता है कि सामंथा का वजन 50.1 किलोग्राम है. फैट परसेंटेज 24, फैट मास 12 किलोग्राम, मसल्स मास 35.9 किलोग्राम और मेटाबोलिक एज 23 है.
इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सुबह के सूरज की तलाश में रहें, सबसे अच्छी सुबह.' अब सामंथा का ये पोस्ट उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

इस सीरीज में दिखेंगी सामंथा

दूसरी ओर सामंथा के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगली बार वह वरुण धवन के साथ 'सिटाडेल' के भारतीय रीमेक में दिखाई देंगी. इसका निर्देशन राज एंड डीके और सीता आर. मेनन ने किया है. इसमें सिकंदर खेर, के.के. मेनन, साकिब सलीम और एम्मा कैनिंग जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को मिलेगी नौकरी, ईशान को नई जिम्मेदारी सौंपने की तैयारी करेगा यशवंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़