संजना संघी ने पहना एक बटन पर टिका कोट, ग्लैमरस लुक से खींचा ध्यान

संजना संघी (Sanjana Sanghi) अपने बोल्ड लुक्स की वजह से एक बार फिर से फैंस चर्चा में आ गई हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. अब फिर से लोग उनके दीवाने हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 08:03 PM IST
  • संजना संघी का फिर बोल्ड लुक दिखा
  • संजना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
संजना संघी ने पहना एक बटन पर टिका कोट, ग्लैमरस लुक से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के हर लुक को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. वैसे, संजना का स्टाइलिश लुक हर दिन लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से एक्ट्रेस का नया और ग्लैमरस लुक कैमरे में कैद हो गया है.

Sanjana Sanghi ने दिखाई स्टाइल लुक की झलक 

संजना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. खासतौर पर एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट्स से ध्यान खींच रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में संजना व्हाइट ब्लेजर और ब्लू डेनिम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है.

कैजुअल लुक में भी स्टाइलिश दिख रही हैं संजना

संजना ने अपने इस कैजुअल स्टाइलिश लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और मल्टी कलर हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96)

फैंस उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो गए हैं. लोगों ने संजना की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी संजना

संजना के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'राष्ट्र कवच ओम' में आदित्या रॉय कपूर के साथ देखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'धक धक' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. संजना के फैंस उन्हें जल्द पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए कृष्णा श्रॉफ ने पहना सिर्फ कोट, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़