Sanjay Dutt Injured: संजय दत्त हुए घायल, एक्शन सीन शूट करते समय हुआ हादसा!

Sanjay Dutt Injured: संजय दत्त को लेकर हाल ही में खबर आई है कि वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करते हुए सेट पर घायल हो गए. ऐसे में अब संजय के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2023, 10:49 PM IST
  • संजय दत्त के घायल होने की खबर आई है
  • संजय दत्त बेंगलुरु में शूटिंग कर रहे हैं
Sanjay Dutt Injured: संजय दत्त हुए घायल, एक्शन सीन शूट करते समय हुआ हादसा!

नई दिल्ली: Sanjay Dutt Injured: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसके बाद उनके फैंस थोड़े परेशान हो सकते हैं. दरअसल, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं. इस समय एक्टर अपनी अगली फिल्म की केडी द डेविल (KD The Devil) की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

बेंगलुरु में शूटिंग कर रहे हैं Sanjay Dutt

संजय दत्त बेंगलुरु में फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे. यहीं पर ही शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ, जहां संजय दत्त को चोट लगी है. हालांकि, कहा जा रहा है कि एक्टर ठीक हैं और कोई घबराने की बात नहीं है.

फिल्म की यूनिट ने दिया संजय दत्त की तबीयत पर अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय को हल्की चोट लगी है. बेसिक फर्स्ट एड के बाद उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू भी कर दी. वहीं, फिल्म 'केडी' की पीआर टीम का कहना है कि चोट मामूली थी और संजू सर ठीक हैं. उन्होंने काम में प्रोफेशनलिज्म दिखाते हुए शूटिंग जारी रखी. 

एक्शन ड्रामा है संजय दत्त की फिल्म

'द विलेन' और 'जोगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रेम ने संजय दत्त की फिल्म 'केडी द डेविल' के निर्देशन की कमान संभाली है. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसे केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है. इस फिल्म को हिन्दी के अलावा  तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.

संजय दत्त के पास हैं कई फिल्म

गौरतलब है कि इस समय संजय दत्त के पास कई फिल्में पाइपलाइन है. उन्हें जल्द ही 'द गुड महाराजा', 'घुड़चड़ी', 'लियो' और 'बाप' जैसी फिल्मों में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्टर शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त को कैमियो रोल में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बहन के बदले बोल! कहा रिया चक्रवर्ती पर नहीं था निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़