Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

संजय दत्त अपने नेगेटिव किरदार को लेकर दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हैं. वहीं, इस बीच उनको लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक संजय दत्त ने साउथ की 2 और बड़ी बजट की फिल्में साइन की हैं. हालांकि इनमें से एक फिल्म के नाम को लेकर कोई ज्याद जानकारी सामने नहीं आई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 11:54 PM IST
  • फिर विलेन बन सकते हैं संजय दत्त
  • फिल्म के नाम पर बना हुआ है सस्पेंस
Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt) न केवल बॉलीवुड, बल्कि साउथ इंडियन फिल्मों में भी अपनी खलनायिकी से सभी की दिल जीत रहे हैं. बीते साल उन्हें एक्टर यश के मेगा ब्लॉगबस्टर फिल्म ' केजीएफ (KGF)' में खलनायक अधीरा के रूप में काफी पसंद किया गया था. अब इसके ठीक बाद उनके दोबारा साउथ की फिल्मों में विलेन के रोल करने को लेकर चर्चा है. खबर है कि संजय दत्त ने तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के साथ एक बिग बजट फिल्म साइन कर ली है. इसके साथ ही वह साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की भी एक फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.  

दक्षिण फिल्म में दोबारा नेगेटिव रोल में होंगे संजू बाबा 

संजय दत्त को साउथ फिल्म इंडस्ट्री से काफी नए रोल ऑफर हो रहें हैं. हालांकि, फिलहाल उनकी अगली फिल्मों को लेकर इस बात पर सस्पेंस बना हुआ है कि वह नेगेटिव रोल में होंगे या नहीं. दूसरी, खबरें यह भी है कि संजय दत्त का रोल दोनों ही फिल्मों में काफी अहम होगा. बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर मारूति निर्देशित कर रहें हैं.

सुपरस्टार थालापति विजय की  फिल्म में आएंगे नजर 

संजय दत्त ने प्रभास के साथ-साथ साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की भी एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम है 'Leo'. इस फिल्म के लिए साउथ से लेकर बॉलीवुड तक काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

रीलीज से पहले 'Leo' ने कमाए  400 करोड़ 

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म 'Leo' ने  रीलीज से पहले ही 400 करोड़ कमा लिए है. दरअसल, यह पैसे फिल्म ने सेटेलाइट, डिजीटल, म्यूजिक और थियोट्रिकल राइट्स बेचकर कमाए हैं.

ये भी पढ़ें- अपनी शादी पर कुछ ऐसे तैयार हुईं ये एक्ट्रेस, भड़क पड़े पाकिस्तानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़