टीवी की 'संस्कारी बहू' पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, रिवीलिंग ड्रेस में सड़क पर देने लगी हॉट पोज

'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम एक्ट्रेस कनिका मान एक बार फिर बेहद हॉट अवतार में नजर आई हैं. एक्ट्रेस ने अदाओं की बिजलियां गिराते हुए एक से एक सिजलिंग अदाएं कैमरे के सामने दिखाई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 22, 2023, 09:15 PM IST
  • कनिका मान ने चलाया हुस्न का जादू
  • अदाओं से कनिका ने किया मदहोश
टीवी की 'संस्कारी बहू' पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, रिवीलिंग ड्रेस में सड़क पर देने लगी हॉट पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) की एक्टिंग ने देशभर के लोगों को उनका दीवाना बनाया है. कनिका की क्यूटनेस और उनकी अदाओं पर भी हर कोई फिदा हो जाता है. ऐसे आज कनिका के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं, जहां उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है.

Kanika Mann के बोल्ड लुक ने खींचा ध्यान 

कनिका बेशक अपने टीवी शोज में संस्कारी बहू के किरदारों में नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बहुत बेबाक और बिंदास रहती है, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर दिख ही जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए ग्लैमरस अंदाज को बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. इस बार वह खुली सड़क पर खूबसूरत लोकेशन पर जलवे बिखेर रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं कनिका मान

कनिका ने इस फोटोशूट के लिए फोटोशूट के लिए वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ब्लैक गाउन कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हाई हील्स पहनी है. कनिका ने अपना ये सिजलिंग लुक न्यूड डस्की मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ ब्राउन लिप्स और स्मोकी आईज रखी है, साथ ही उन्होंने बालों को हैवी वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है और कानों में मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें एक बार फिर कनिका पर टिक गई हैं.

नइ प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान

दूसरी ओर कनिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो कनिका ने फिलहाल अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. उन्हें पिछली बार 2022 रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखा गया था. अब फैंस एक्ट्रेस को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए नोरा फतेही ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, सेक्सी अंदाज में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़