Mrs Teaser: घर के कामों के बीच अपनी पहचान तलाशती दिखीं सान्या मल्होत्रा, मजेदार है 'मिसेज' का टीजर

Mrs Teaser: सान्या मल्होत्रा अपनी अगली फिल्म 'मिसेज' को लेकर चर्चा में हैं. अब उनकी इस फिल्म का दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस एक बार फिर से दिलचस्प अंदाज में दिखाई दे रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Nov 8, 2023, 04:01 PM IST
    • 'मिसेज' का टीजर हुआ रिलीज
    • सान्या का दिखा अलग अंदाज
Mrs Teaser: घर के कामों के बीच अपनी पहचान तलाशती दिखीं सान्या मल्होत्रा, मजेदार है 'मिसेज' का टीजर

नई दिल्ली: Mrs Teaser OUT: सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) एक बार फिर से दर्शकों के बीच नए अंदाज में पेश होने के लिए तैयार हैं. सान्या अपनी अगली फिल्म 'मिसेज' से फिर दिल जीतने के लिए आ गई हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का मजेदार टीजर भी रिलीज कर दिया है, जिसके बाद इसके ट्रेलर को लेकर बेसब्री बढ़ गई है. इस फिल्म की कहानी एक विवाहित लड़की के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही है.

विवाहित महिला के संघर्ष की कहानी

सान्या की यह फिल्म मलयालम नाटक ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ की हिन्दी वर्जन है. इसमें सान्या को एक विवाहित महिला के रोल में देखा जा रहा है, जो अपनी दिनचर्या और घर की सारी जिम्मेदारियों को बखूबी संभाल रही है, लेकिन इसके लिए उसे काफी संघर्ष भी करने पड़ रहे हैं.

टीजर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका किरदार घर और रसोई की जिम्मेदारियों के बीच खुद तलाशने की खोज कर रहा है.

17 नवंबर को होगा प्रीमियर

बता दें कि फिल्म का विश्व प्रीमियर 17 नवंबर को एस्टोनिया में टालिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में होगा. सान्या ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'दुनियाभर में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली चुनौतियों और जीत के बारे में प्रेरित करने, आगे बढ़ने और बातचीत को बढ़ावा देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं! हमें अपनी फिल्म #Mrs की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो ताकत और लचीलेपन की एक मनोरम कहानी है, इसका वर्ल्ड प्रीमियर 17 नवंबर को #TalinnblackNightsFilmFestival में किया जाएगा. इस कहानी को फिल्म महोत्सव में क्रिटिक्स पिक कॉम्पिटिशन श्रेणी के तहत भी चुना गया है.'

फिल्म में दिखेंगे यह सितारे

गौरतलब है कि आरती कड़व के निर्देशन में बनी फिल्म 'मिसेज' में सान्या मल्होत्रा के अलावा निशांत दहिया और कंवलजीत सिंह जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं, इसे ज्योति देशपांडे, पम्मी बावेजा और हरमन बावेजा ने सह-निर्मित किया है, जबकि इसकी कहानी अनु सिंह चौधरी, हरमन बावेजा और आरती कड़व ने मिलकर लिखी है.

ये भी पढ़ें- फैन ने टीवी एक्ट्रेस के 2 साल के बेटे संग की बदसलूकी, इंटरनेट पर फूटा गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़