रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की डंकी ने मचाया धमाल! एडवांस बुकिंग में इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'डंकी' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म दोस्तों का एक ग्रुप की कहानी है, जो दूसरे देश में जाने के लिए इनलीगल तरीका अपनाता है. फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 17, 2023, 01:52 PM IST
  • डंकी ने रिलीज से पहले मचाया धमाल
  • फिल्म देखने को बेसब्र हुए दर्शक
रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की डंकी ने मचाया धमाल! एडवांस बुकिंग में इतने करोड़ का आंकड़ा किया पार

नई दिल्ली: Dunki Advance Booking: राजकुमार हिरानी की अपकमिंग डंकी को लेकर उत्साह तेजी से बढ़ रहा है, जबकि फिल्म अपनी रिलीज डेट की ओर भी बढ़ रही है. डंकी ड्रॉप 4 का ट्रेलर देखने के बाद, दर्शक उस दिल छू लेने वाली दुनिया को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनका ये एक्साइटमेंट डंकी की एडवांस बुकिंग पर दिखाई देने लगा है, जिसने फिल्म की रिलीज से बहुत पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और भारत में पहले दिन की कमाई 1 करोड़ के पार पहुंच गई है.

शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकार दर्शकों के लिए प्यार, दोस्ती और घर वापसी से जुड़ी भावनाओं की खूबसूरत कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं. इसने सुचमुच दर्शकों को बड़े पर्दे पर इस कहानी को देखने के लिए बांधे रखा है और शायद इसलिए फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भारत में ओपनिंग डे के लिए 1 करोड़ से भी ज्यादा बुकिंग कर ली है. \

डंकी में शानदार कास्ट है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं. जीओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़