Dunki First Video: क्या फिर आर्मी ऑफिसर बनेंगे शाहरुख खान? 'डंकी' के इस वीडियो में दिखी झलक

Dunki First Video: शाहरुख खान की डंकी को लेकर काफी उत्सुकता दिख रही हैं. अब इस फिल्म के बारे में खास जानकारी देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसके बाद अंदाज लगाया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख आर्मी ऑफिसर के रोल में दिख सकते हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 12, 2023, 11:22 PM IST
  • शाहरुख खान की 'डंकी' का बेसब्री से इंतजार
  • आर्मी ऑफिसर के रोल में दिख सकते हैं शाहरुख
Dunki First Video: क्या फिर आर्मी ऑफिसर बनेंगे शाहरुख खान? 'डंकी' के इस वीडियो में दिखी झलक

नई दिल्ली: शाहरुख खान 4 साल के ब्रेक के बाद 'पठान' के साथ एक दमदार कमबैक कर चुके हैं. अब वह एक के बाद एक अपने नए प्रोजेक्ट्स दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म के बारे में एक बड़ा अपडेट देते हुए मेकर्स ने शाहरुख का वीडियो शेयर किया है.

Shah Rukh Khan का वीडियो आया सामने

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई फिल्मों के पोस्टर्स देखकर उनके सामने उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. इसके बाद वह हिरानी से खुद को किसी फिल्म में कास्ट करने की बात करते हैं. इस पर हिरानी, किंग खान को बताते हैं उनके पास शाहरुख के लिए 'डंकी' फिल्म की स्क्रीप्ट है. इसके बाद अगले सीन में रेगिस्तान में चलते कुछ लोग नजर आते हैं.

Shah Rukh Khan ने दिया था हिंट

शाहरुख अपनी 'डंकी' के बारे में जानकारी देते हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में कह चुके हैं कि इस फिल्म में उन लोगों की कहानी को पर्दे पर उतारा जाएगा जो अपने घर वापस आना चाहते हैं.

ऐसे में अब माना जा रहा है कि इस फिल्म में किंग खान को एक बार फिर से एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल उनके रोल पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

शाहरुख खान के लुक में भी दिखी झलक

अगर इस वीडियो में भी शाहरुख के लुक पर ध्यान दिया जाए तो यहां उन्हें ग्रीन कलर की टी-शर्ट और कार्गो पैंट्स पहने देखा जा रहा, जो अक्सर आर्मी ऑफिसर अपने आराम के पलों में पहने नजर आते हैं.  साथ ही उन्होंने आर्मी ऑफिसर्स वाला ही बैग भी कैरी किया है. बता दें कि शाहरुख खान चाहते हैं कि वह राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'डंकी' की शूटिंग को तय समय पर ही खत्म करें. इसके लिए सुपरस्टार कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होने वाली है 'डंकी'

गौरतलब है कि 'डंकी' की कहानी अभिजात जोशी ने लिखी है. इसे 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है. शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर अभी ने बेहद एक्साइटेड हैं. इसके अलावा किंग खान साउथ डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'जवान' में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, किलर अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़