51 की उम्र में शाहरुख खान की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

शाहरुख खान की पत्नी और मशहूर निर्माता गौरी खान भी इस बार अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ गई हैं. गौरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने नए लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2022, 06:17 PM IST
  • गौरी खान का ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है
  • शाहरुख खान की पत्नी पर सबकी नजरें टिकीं
51 की उम्र में शाहरुख खान की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक ड्रेस में दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों, जबरदस्ती एक्टिंग और निजी जिंदगी की तमाम चीजों के कारण अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हालांकि, उनके साथ पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भी खूब चर्चा में रहती हैं. बेशक गौरी इस एक्टिंग की दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन उन्होंने भी खुद को एक निर्माता-निर्देशक के तौर पर बखूबी साबित किया है. हालांकि, इस बार वह अपने लुक की वजह से खबरों में हैं.

Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी ने शेयर किया ग्लैमरस लुक

गौरी अक्सर अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में तो रहती ही हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने किसी प्रोजेक्ट की झलक भी शेयर कर ही देती हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी 2 फोटोज शेयर की हैं, जिन पर से अब लोग नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

काफी सिजलिंग दिख रही हैं गौरी खान

लेटेस्ट फोटोज में गौरी को ब्लैक कलर की स्लीवलेस बॉडीकोन ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर हाई हील्स कैरी की है. गौरी ने अपने इस लुक को ग्रीन कलर के बेहद खूबसूरत नेकलेस से पूरा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

इस दौरान उन्होंने ग्लॉसी न्यूड मेकअप और स्मोकी आई लुक रखा है, साथ ही गौरी ने अपने बालों को ओपन छोड़ा है. इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

51 की उम्र में भी बेहद स्टाइलिश हैं गौरी

गौरी की इन अदाओं को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 51 साल की हैं. आज भी उन्होंने खुद को बहुत फिट बनाए रखा है. इसके अलावा गौरी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश भी हैं. अपनी अदाओं से वह इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी पर देसी रंग में रंगी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, साड़ी पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़