Farzi Teaser Out: हाथ में ब्रश उठाकर शाहिद कपूर बने कलाकार, पेश है 'नया साल नया माल'

Shahid Kapoor OTT Debut: दूसरे सितारों की लीक पर चलते हुए शाहिद कपूर भई जल्द ओटीटी पर नजर आने वाले हैं. इस बार वो एक कलाकार के रूप में 'फर्जी' होने वाले हैं. लगता है नया साल धमाकेदार होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 09:14 AM IST
  • शाहिद कपूर का नया प्रोजेक्ट
  • फर्जी के लिए अपनाया खास लुक
Farzi Teaser Out: हाथ में ब्रश उठाकर शाहिद कपूर बने कलाकार, पेश है 'नया साल नया माल'

Shahid Kapoor Farzi: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने अपने करियर मेंहर शेड को पर्दे पर बखूबी उतारने की कोशिश की है. हैदर हो या कमीने उनके अवतार ने हमेशा ही लोगों को अचंभे में डाला है. शाहिद कपूर अफने करियर में अब भागम भाग के बीच काफी चुनिंदा फिल्में ही कर रहे हैं. ऐसे में वो जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

'फर्जी' है ये वेब सीरीज

नए साल की शुरुआत उन्होंने एक नई वेब सीरीज के साथ कर दी है. इस वेब सीरीज का टाइटल है 'फर्जी'. ऐसे में 'फर्जी' का टीजर शेयर कर शआहिद कपूर ने एक एक्साइटमेंट लोगों के मन में पैदा कर दी है. शाहिद कपूर ने एक बेहद कलरफुल सी शर्ट पहनी और हाथ में पेंटिंग ब्रश थामा हुआ है.

शाहिद कपूर का बदला लुक

टीजर में एक्टर लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. आपको इस टीजर को देख बिलकुल नहीं लगेगा कि शाहिद एक्टिंग कर रहे हैं. जैसे ही टीजर खत्म होगा आप संझ जाएंगी कि इस साल बड़ा धमाका होने वाला है- आर्टिस्ट तो आखिर आर्टिस्ट ही होता है. फर्जी के साथ शाहिद ओटीटी पर कदम रखने वाले हैं.

एकदम ताजा माल

शाहिद कपूर की ये वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. इस टीजर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि नया साल नया माल. उम्मीद करते हैं कि शाहिद कपूर की ये परफॉर्मेंस भी नए साल की तरह ही एकदम फ्रेश और रीफ्रेशिंग होगी.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़