शाहिद कपूर की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेशक फिल्मों से दूर हैं, लेकिन आज उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा  अक्सर अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 06:39 PM IST
  • Mira Rajput का फिर बोल्ड लुक दिखा है
  • मीरा अक्सर अपना नया लुक दिखाती हैं
शाहिद कपूर की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शर्ट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के हैंडसम हंक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की पॉपुलैरिटी भी किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. बेशक वह एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर हैं, लेकिन मीरा अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर उनका बोल्ड अवतार लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर मीरा की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर मीरा का बोल्ड अवतार देखने को मिला है.

Mira Rajput के लिए बढ़ती जा रही है दीवानगी

मीरा ने एक्ट्रेस के तौर पर कभी खुद को साबित करने की कोशिश नहीं की. वह अपने परिवार और बच्चों के साथ ही अक्सर वक्त बिताती दिखती हैं. हालांकि, मीरा सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, मीरा के इन पोस्ट्स को देखकर कह सकते हैं कि समय के साथ वह भी काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में मीरा ने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है.

मीरा का दिखा सिजलिंग लुक

इन फोटोज में मीरा को व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट और मस्टर्ड कलर की ओवर साइड शर्ट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रालेट कैरी की है. मीरा ने यहा फोटोशूट के लिए शर्ट के बटन खोलकर बोल्ड और बेबाक पोज दिए हैं.

मीरा ने यहां हाथ में हैट भी ले हुई है. एक फोटो में वह हैट पहने दिख रही हैं. वहीं, मीरा ने न्यूड मेकअप और सनग्लासेस से अपने इस सिजलिंग को कंप्लीट किया है.

काफी हॉट दिख रही हैं मीरा राजपूत

मीरा इस सिंपल लुक में भी काफी हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. फैंस के बीच भी उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे, मीरा इन फोटोज में काफी फिट दिख रही हैं. उनकी फिटनेस पर भी अक्सर लोग फिदा रहते हैं.

ये भी पढ़ें- 46 की उम्र में भी थमने का नाम नहीं ले रही अमीषा पटेल की बोल्डनेस, सरेआम श्रग उतार दिखाई बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़