शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की मोटी कमाई, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है. अब एक बार फिर से फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे सुन लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 06:11 PM IST
  • फिल्म 'जवान' ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़ रुपये
  • फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की मोटी कमाई, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान पिछले लंबे वक्त से किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं, जिसमें से एक उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' भी है. शाहरुख के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपनी अगली फिल्म 'जवान' का टीजर और मोशन पोस्टर रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया है.

'जवान' को लेकर चर्चा में हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर हर दिन कोई न कोई अपडेट सामने आ जाता है. अब एक बार फिर से फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, जिसे सुन लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही तकरीबन 100 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. अगर ये रिपोर्ट्स सही है तो मेकर्स के लिए इससे बड़ी कोई और बात नहीं हो सकती. 

फिल्म ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़ रुपये

बता दें कि शाहरुख खान की यह पहली ऐसी फिल्म है, जो पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हो रही है. जवान को अभिनेता की पत्नी गौरी खान प्रोड्यूस कर रही हैं.

वहीं, फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. 'जवान' के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को बेच दिए हैं. यानी सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ समय बाद शाहरुख खान की फिल्म 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज होगी. 

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के बीच तकरीबन 120 करोड़ रुपये की डील हुई है. बता दें कि शाहरुख की ये फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. जवान के जरिए शाहरुख एक बार फिर से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड हो गईं Avneet Kaur, 20 की उम्र में तोड़ दी सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़