Dalljiet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ फिर बनने जा रही हैं दुल्हन, इस शख्स से की गुपचुप सगाई

Dalljiet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रही हैं. उन्होंने हाल ही में सगाई कर ली है और एक्ट्रेस ने बताया है कि वह इसी साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2023, 01:56 PM IST
  • दलजीत कौर करने वाली हैं निखिल पटेल से शादी
  • निखिल के साथ यूके शिफ्ट हो जाएंगी दलजीत कौर
Dalljiet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ फिर बनने जा रही हैं दुल्हन, इस शख्स से की गुपचुप सगाई

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) कंटेस्टेंट शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की लव लाइफ कुछ दिनों पहले काफी सुर्खियों में रही. टीना दत्ता (Tina Datta) के साथ तो शालीन की गाड़ी पटरी पर नहीं आ पाई, लेकिन उनकी एक्स-वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को अपना हमसफर जरूर मिल गया है. जी हां, दलजीत फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है. वहीं, खबर है कि दलजीत ने गुपचुप सगाई भी कर ली है.

निखिल से शादी के बाद यूके शिफ्ट हो जाएंगी दलजीत कौर

दलजीत ने यूके बेस्ड निखिल पटेल से सगाई कर ली है और अब इसी साल मार्च में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. निखिल से शादी के बाद दलजीत भी बेटे जेडन के साथ यूके ही शिफ्ट हो जाएंगी. बता दें कि निखिल यूके की ही एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए बताया है कि वह मार्च में शादी करने जा रही हैं. दलजीत ने कहा, 'शुरुआत में हम कुछ सालों के लिए नैरोबी, अफ्रीका में रहेंगे. क्योंकि इस समय निखिल वहीं काम कर रहे हैं. इसके बाद हम लंदन शिफ्ट हो जाएंगे.'

निखिल हैं 2 बेटियों के पिता

दलजीत ने निखिल के बारे में भी जानकारी देते हुए बताया कि वह उनसे पिछले साल ही दुबई की एक पार्टी में मिली थी. इस दौरान दोनों की काफी बातें हुईं. दलजीत ने उन्हें अपने बेटे के बारे में बताया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DALLJIET KAUR (@kaurdalljiet)

वहीं, निखिल ने भी बताया कि उनकी 2 बेटियां हैं- 13 साल की आरियाना और 8 साल की अनिका. एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय निखिल के पैर में ब्लू नेलपेंट लगी थी. इसके बारे में पूछने पर ही उन्होंने अपनी बेटियों के बारे में बताया और यहीं से 2 सिंगल पेरेंट्स की बातें शुरू हो गईं.

3 फरवरी को दलजीत कौर ने की थी सगाई

दलजीत ने बताया कि शादी के निखिल की बड़ी बेटी उन्हीं के साथ रहेगी, जबकि उनकी छोटी बेटी अपनी मां के पास यूएस में ही रहती है. इसी इंटरव्यू में दलजीत ने कहा कि उन्होंने 3 फरवरी को नेपाल में निखिल से सगाई कर ली है.

2009 में हुई थी दलजीत-शालीन की शादी

गौरतलब है कि दलजीत ने 2009 में शालीन भनोट से शादी की थी. हालांकि, इनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल पाया. एक्ट्रेस ने शालीन पर घरेली हिंसा और जान से मारने की कोशिश करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद दोनों 2015 में तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए. इन दोनों का एक बेटा जेडन भी है, जो दलजीत के साथ ही रहता है.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary: सपना चौधरी पर दर्ज हुई FIR, भाभी ने लगाया मारपीट करने और दहेज मांगने जैसे गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़